Monday, Jan 21, 2019

राजधानी में एक बार फिर घटा टैटू गर्ल हत्याकांड, चेहरे पर चाकुओं से वार कर सूटकेस में रखा शव

  • Updated on 1/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक युवती की चाकू से वार कर तड़पा-तड़पा कर बेरहमी से हत्या कर हत्यारों ने उसकी लाश को ट्रॉली बैग में भर कर सुनसान जगह पर ठिकाने लगा दिया। युवती के चेहरे पर चाकू या ब्लेड से आधा दर्जन से भी अधिक वार किए गए हैं।

निशान बता रहे हैं कि युवती की हत्या निर्ममता के साथ तड़पा-तड़पा कर की गई है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार प्राथमिक जांच में युवती के शव से या बैग से एसा कोई सबूत नहीं मिला है जिससे मरने वाली युवती की पहचान हो सके। युवती की लाश से भरा ट्राली बैग न्यू अशोक नगर इलाके के धर्मशिला रोड स्थित नाले के पास पड़ा हुआ मिला। 

फिर शर्मसार हुए रिश्ते, पिता ने ही बनाया 8 साल की मासूम को हवस का शिकार

टैटू से पुलिस को पहचान की उम्मीद
युवती के हाथ पर मोहित नाम का एक टैटू बना हुआ है पुलिस को उम्मीद है कि इस टैटू के जरिए पुलिस युवती की पहचान कर लेगी, व उसके बाद हत्यारों तक पहुंच जाएगी। कपड़ों से यह युवती किसी मध्यम वर्गीय परिवार की लग रही है।

पुलिस को आशंका है कि हो सकता है हत्यारों ने युवती की पहचान मिटाने के लिए उसके चहरे पर वार कर चेहरा बिगाडऩे की कोशिश की हो। पुलिस दिल्ली व एनसीआर के थानों में पिछले कुछ दिनों में महिलाओं की गुमशुदगी की दर्ज हुई रिपोर्ट को भी खंगाल रही है। 

खंगाले जा रहे सीसीटीवी कैमरे
आला पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवती दिल्ली एनसीआर की रहने वाली हो सकती है। आशंका है कि कहीं और उसकी हत्या करने के बाद उसकी लाश को ट्रॉली बैग में रखकर यहां धर्मशिला रोड पर नाले के किनारे सुनसान जगह पर ठिकाने लगाया गया है। यह सड़क दिल्ली से नोएडा की तरफ  जाती है।

युवती के शव को ठिकाने लगाने के लिए किसी वाहन का इस्तेमाल हुआ इसलिए पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद, न्यू अशोक नगर थाने में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार रात लगभग 8 बजे धर्मशिला रोड पर नाले के किनारे एक लावारिस ट्राली बैग पड़ा देख एक ऑटो चालक ने पुलिस को सूचना दी। 

युवक का बेरहमी से कत्ल कर फरार हुए बदमाश, जांच में जुटी पुलिस

आज तक नहीं पकड़ा गया टैटू गर्ल का हत्यारा
इसी अंदाज में की गई एक युवती की हत्या के एक मामले में पुलिस आज तक कातिल तक नहीं पहुच सकी है। आठ साल से हत्या आरोपी फरार है। 8 साल पहले नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के बाहर बैग में एक युवती की लाश मिली थी जिसकी शिनाख्त नहीं हो रही है लेकिन हाथ पर गुदे टैटू ने पुलिस को युवती का पता दे दिया था।

टैटू के जरिए पुलिस 10 दिन बाद मृतका के परिजनों तक पहुंच गई। तफ्तीश के बाद पुलिस आरोपी का भी पता चल गया था। बावजूद इसके कातिल आज तक पुलिस की पकड़ में नहीं आया है। फिलहाल केस की जांच क्राइम ब्रांच के पास है। 

ये था पूरा मामला
ट्राली बैग में भरी हुई युवती की लाश फरवरी 2011 में नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के बाहर अजमेरी गेट साइड पर मिला था। युवती के शरीर पर मिले टैटू से पुलिस ने जांच शुरू की तो युवती की पहचान दिल्ली के मटियाला इलाके में रहने वाली नीतू सोलंकी के रूप में हुई थी। 

जानकार ने ही बनाया 9वीं कक्षा की छात्रा को हवस का शिकार, 2 दिन तक सड़को पर भटकती रही पीड़िता

प्रेमी पर है हत्या का आरोप
जांच में पता चला कि वह किसी राजू गहलोत नाम के युवक के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी, बाद में दोनों ने आर्य समाज मंदिर में शादी भी कर ली थी पुलिस का कहना है कि नीतू को उसके पति ने कत्ल कर दिया और फरार हो गया पुलिस रिकॉर्ड में उसकी तलाश आज भी जारी है उसकी गिरफ्तारी परिणाम भी रखा गया है।

आरोपी के चाचा दिल्ली पुलिस के एसीपी है उनसे भी केस के सिलसिले में कई बार पूछताछ की लंबे समय से केस की तफ्तीश में कोई प्रगती भी तक सामने नहीं आई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.