Friday, Dec 06, 2019
oxygen bar opens in delhi saket amid pollution see video

प्रदूषण के बीच दिल्ली में खुला Oxygen Bar, देखें Video

  • Updated on 11/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रदूषण (Pollution) से बिगड़ी दिल्ली की तस्वीर ने यह हालत पैदा कर दी है कि अब लोग साफ हवा के लिए पैसे खर्च करने को तैयार हैं। हम बात कर रहे हैं, दिल्ली में खुले एक ऐसे ऑक्सीजन बार (Oxygen bar) की जो लोगों को शुद्ध हवा उपलब्ध करायेगा। इस बार की शुरूआत दिल्ली (Delhi) के साकेत इलाके से की गई है। जिसमें पैसा खर्च कर कुछ मिनटों के लिए शुद्ध सांसें खरीदी जा सकती हैं।

'दिल्ली का दम घुट रहा है और इंदौर में जलेबी का लुत्फ उठा रहे हैं BJP सांसद गौतम गंभीर'

ऑक्सी प्योर बार अब दिल्ली में

बता दें कि दिल्ली (Delhi) के सेलेक्ट सिटी मॉल में नया खुला ऑक्सी प्योर बार (Oxy Pure Bar) आजकल खासा चर्चाओं में है। सोशल मीडिया (SOCIAL MEDIA) पर भी इसकी खूब चर्चा हो रही है। दावा किया जा रहा है कि लोगों को शुद्ध हवा बेच रहा ये ऑक्सी प्योर बार दिल्ली-एनसीआर में अपनी तरह का पहला बार है। ऑक्सी प्योर बार के संचालक बोनी बताते हैं कि यह कॉन्सेप्ट विदेशों में देखा था और जिस तरीके से दिल्ली की आबो-हवा लगातार जहरीली होती जा रही है उसे देखते हुए हमने दिल्ली में ऑक्सी प्योर बार खोला है।

देखे वीडियो:

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.