Monday, Sep 27, 2021
-->
PM Modi will again celebrate Diwali with army Can go to jaisalmer border ALBSNT

PM मोदी फिर से सेना के साथ मनाएंगे दिपावली! जा सकते जैसलमेर बॉर्डर

  • Updated on 11/13/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) इस बार भी दिपावली देश के जवानों के साथ ही मना सकतें है। माना जा रहा है कि हर साल की तरह पीएम नरेंद्र मोदी ठीक दिवाली के दिन सेना के जवानों से मिलेंगे। इस बार पीेएम मोदी जैसलमेर बॉर्डर पर भारतीय सेनाओं के जवानों के साथ मिलकर दिपावली मना सकतें है।

हाल के वर्षों में भारत और आसियान के रिश्ते हुए बेहतरः पीएम मोदी 

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी कई वर्षों से लगातार जवानों के साथ ही दिपावली मनाते रहे है। इस बार पीएम के साथ चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत, सेना प्रमुख एमएम. नरवणे के भी रहने की संभावना जताई जा रही है। पीएम हमेशा से देश के अलग-अलग हिस्सों में जाकर दिपावली मनाते है। इससे पहले वे जम्मू-कश्मीर, उत्तराखंड समेत अन्य जगहों पर जवानों के बीच पहुंचे थे। जहां वे जवानों को बधाई देते है। फिर मिठाई भी खिलाते है।

बिहार की जीत के बाद जल्द होगा मोदी मंत्रिमंडल का विस्तार! इन्हें मिल सकती है जगह

मालूम हो कि मोदी ने कई मौके पर कहा कि उन्हें देश के जवानों के साथ रहना अच्छा लगता है। इससे उनमें नए ऊर्जा का संचार होता है। वे दोगुनी ताकत से देश की सेवा में जुट जाते है। अभी हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी अचानक से लेह पहुंचे थे। जहां उन्होंने सेना को संबोधित किया। वैसे उनका लेह का यह यात्रा चीन के साथ सीमा पर तनातनी के बीच हुआ था। जहां से वे सीधे चीन को संदेश देने में सफल रहे। जिसकी तारिफ भी हुई थी।  

  

 

comments

.
.
.
.
.