Sunday, Oct 02, 2022
-->
Prakash Javadekar said by the end of the year everyone will get the vaccine albsnt

प्रकाश जावड़ेकर ने जताया भरोसा,कहा- साल के अंत तक सभी को लग जायेगा वैक्सीन

  • Updated on 5/28/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ऐलान किया है कि इस साल के अंत तक देश के सभी लोगों को कोरोना का टीका लग जाएगा। उन्होंने साथ ही राहुल गांधी पर भी जमकर प्रहार किया। उन्होंने राहुल गांधी के पीएम मोदीपर कटाक्ष पर कहा कि उन्हें कांग्रेस शासित राज्यों की चिंता करनी चाहिये। पीएम नरेंद्र मोदी को पूरे देश की चिंता है। 

कोरोना के कारण अनाथ हुए बच्चों पर सुप्रीम कोर्ट ने लिया संज्ञान 

बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने एक बयान में कहा था कि देश के 130 करोड़ की आबादी में महज 3 करोड़ लोगों को ही टीका दिया गया है। उन्होंने सरकार की टीका का लाभ सबको देने पर भी सवाल उठाया था। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की अदूरदर्शिता के कारण ही कोरोना वायरस की दूसरी लहर आज चरम पर पहुंची। उन्होंने सरकार की टीकाकरण अभियान में ढ़ेर सारी खामिंया गिनाई। जिस पर प्रकाश जावड़ेकर का यह बयान बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है कि देश के सभी लोगों को साल के अंत तक टीका देने की योजना है।

AAP ने कोरोना वैक्सीन को लेकर मोदी सरकार पर लगाए आरोप, पूछे 5 सवाल

मालूम हो कि प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल के आरोप को आधारविहीन बताया। वहीं कांग्रेस पर टूलकिट के माध्यम से मोदी सरकार को बदनाम करने पर कड़ा ऐतराज जताया । उन्होंने भरोसा जताया कि साल के अंत तक 216 करोड़ टीकों के उत्पादन के लक्ष्य को प्राप्त किया जा सकेगा। इस बाबत स्वास्थ्य मंत्रालय ने एक रोड मैप पैश किया है। जिस पर तेजी से काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जुलाई तक 51 करोड़ टीकों की खरीद संभव हो सकेगी।

 

comments

.
.
.
.
.