Thursday, Feb 09, 2023
-->
Punjab Police issues notice to Kumar Vishwas in video case related to Khalistan KMBSNT

खालिस्तान से संबंधित वीडियो मामले में पंजाब पुलिस ने कुमार विश्वास को जारी किया नोटिस

  • Updated on 4/20/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज बुधवार सुबह पंजाब पुलिस कवि कुमार विश्वास के घर पहुंची। इस बात की जानकारी खुद कवि कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर दी थी। वहीं इस संबंध में अब रूपनगर पंजाब के एसपी हरवीर सिंह अटवाल का बयान सामने आया है। उन्होंने इस बारे में जानकारी दी कि आखिर क्यों पंजाब पुलिस कवि कुमार के घर पर पहुंची। 

हरवीर सिंह अटवाल ने कहा कि  हमारे पास शिकायत आई थी कि AAP के कार्यकर्ताओं को रोका गया और खालिस्तानी संबंधी नारे लगाए गए। यह मामला कुमार विश्वास की वीडियो (केजरीवाल का खालिस्तान के साथ संबंध में) वायरल होने के बाद शुरू हुआ।  कुमार विश्वास को नोटिस जारी किया गया है कि अगर उनके पास कोई सबूत है तो दिखाएं। उसके बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

दिल्ली में फिर लौटीं कोरोना की पाबंदियां- मास्क नहीं लगाने पर 500 का जुर्माना

कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर साधा निशाना
पंजाब पुलिस जब कुमार विश्वास के घर पर आई तब उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर ट्वीट कर निशाना साधा। उन्होंने कहा है कि ये आदमी पंजाब को धोखा देगा। वहीं भगवंत मान को कवि कुमार ने आगाह किया है।

कवि कुमार विश्वास ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा है कि सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है।एक समय, मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए भगवंत मान को आगाह कर रहा हूं कि तुम, दिल्ली में बैठे जिस आदमी को, पंजाब के लोगों की दी हुई ताक़त से खेलने दे रहे हो वो एक दिन तुम्हें व पंजाब को भी धोखा देगा।देश मेरी चेतावनी याद रखे। 

comments

.
.
.
.
.