Wednesday, Jul 24, 2019

Internship करने आई स्पेन की युवती से रेप, जानिए पूरा मामला

  • Updated on 6/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुडग़ांव की एक कंपनी में इंटर्नशिप के लिए आई स्पेन की एक युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है। युवती ने रेप का आरोप अपने फेसबुक फ्रेंड पर लगाया है। शिकायत के बाद डीएलएफ फेज-1 थाना पुलिस ने रेप का केस दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Image result for Internship करने आई स्पेन की युवती से रेप,

पुलिस के अनुसार पकड़े गए अभियुक्त की पहचान आजन्य के रूप में की गई है और वह दिल्ली का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार, स्पेन की रहने वाली युवती के साथ आरोपी की काफी पहले से फेसबुक पर दोस्ती हो गई थी और दोनों आपस में बात करते थे। इस बीच लड़की भारत की एक आईटी कंपनी में एक साल का इंटर्नशिप करने के लिए आई हुई है। डीएलएफ फेज-1 थाना पुलिस के अनुसार लड़की के यहां आने के बाद युवक ने उसे अपने यहां डीएलएफ फेज-1 एरिया में बुलाया। 

Image result for Internship करने आई स्पेन की युवती से रेप,

पुलिस को दी गई शिकायत में युवती ने बताया है कि शुक्रवार रात को जब वह युवक के यहां मिलने गई तो उसने उसके साथ जबरदस्ती शुरू कर दी। मना करने के बाद भी वह नहीं माना और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप यह भी है कि युवक ने विदेशी युवती को इस बाबत किसी को न बताने की धमकी भी दी।

गुरुग्राम के पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने जानकारी देते हुए कहा कि आरोपी को गिरफ्तार करके जांच की जा रही है। पुलिस ने युवती का बयान दर्ज करा लिया है। उसका मेडिकल भी हो गया है, जिसकी रिपोर्ट जल्द ही मिल जाएगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.