Monday, Oct 22, 2018

कर्नाटक पर घमासान से लेकर आतंकियों के खिलाफ सीजफायर त​क, पढ़ें दिनभर की 10 बड़ी खबरें

  • Updated on 5/16/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सियासी गलियारे से लेकर फिल्म जगत, खेल-कूद से लेकर टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में आज कई बड़ी घटनाएं घटी। भाग-दौड़ भरी जिंदगी में आपसे छूट गई हैं ये खबरें तो क्लिक कर पढ़ें यहां।

कर्नाटक में भाजपा को मौका, कल सुबह येदियुरप्पा लेंगे शपथ, कांग्रेस-JDS हैरान

कर्नाटक में भाजपा को सरकार बनाने का मौका मिल गया है। मीडिया खबरों के मुताबिक भाजपा विधायक दल के नेता बीएस येदियुरप्पा कल सुबह सीएम पद की शपथ लेंगे।

जम्मू- कश्मीर: रमजान के दौरान आतंकियों के खिलाफ सीजफायर का फैसला

रमजान के दिन शुरू होने को के हो और इससे पहले ही एक बड़ा फैसला सामने आया है। ये फैसला सीजफायर को लेकर लिया गया है। कहा गया है कि रमजान के दौरान सुरक्षा बलों का आपरेशन नहीं चलेगा। 

उत्तराखंड: अस्पताल के खाने में निकला कीड़ा, हंगामे के बाद जांच के आदेश

दून अस्पताल में नित नए कारनामे सामने आ रहे हैं। अस्पताल परिसर में शव को कंधे पर ढोने का मामला अभी नहीं ठंडा पड़ा था कि बुधवार को मरीजों को परोसे गए सरकारी खाने में कीड़ा निकलने से हड़कंप मच गया।

CPIM बोली- कर्नाटक में हॉर्स ट्रेडिंग के लिए हो रहा है राज्यपाल पद का दुरुपयोग

कर्नाटक विधानसभा में बहुमत साबित करने के लिए भाजपा को वक्त देने के राज्यपाल के फैसले की आलोचना करते हुए सीपीएम ने आज भाजपा पर खरीद फरोख्त में संलिप्त होने का आरोप लगाया। 

भाजपा से लोहा लेने को LJD का होगा गठन, शरद यादव होंगे संरक्षक

भाजपा नेतृत्व वाले गठबंधन एनडीए को सत्ता से बाहर करने के लिए गैर भाजपा दलों का गठबंधन बनाने और समाजवाद की सिसासत को रफ्तार देने के मकसद से जेडीयू के बागी नेता शरद यादव के समर्थक देश की राजधानी दिल्ली में अपनी एक नई पार्टी का ऐलान करेंगे। 

BJP से 2019 के रण में मुकाबले के लिए कांग्रेस के काम आएगी ये 'रणनीति'

कर्नाटक चुनावों के बाद कांग्रेस को कई अन्य रीजिनल पार्टियों की तरफ से सलाह मिली है कि आने वाले समय में किसी बड़ी तस्वीर की तरफ देखना होगा जिससे बीजेपी से 2019 में निपटा जा सके। 

यरुशलम में हिंसा से नाराज फिलिस्तीनी राष्ट्रपति, अमेरिका में दूतावास को लगाया ताला

यरुशलम मुद्दे पर फिलिस्तीन और इजराइल का संघर्ष खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। हाल ही में इजराइल में अमेरिकी दूतावास के उद्घाटन बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया है।

सुब्रतो कप अंडर-17: देहरादून सहित इन टीमों ने किया जीत से आगाज

केंद्रीय विभाग संगठन देहरादून संभाग के तत्वावधान में आयोजित केवि संगठन नेशनल सुब्रतो कप अंडर-17 फुटबॉल प्रतियोगिता के बालक वर्ग में देहरादून, अर्नाकुलम, भोपाल, जबलपुर, दिल्ली, गुरुग्राम व चंडीगढ़ ने जीत से आगाज किया।

'मजेंटा रिदिम चैलेंज' पूरा करने के लिए तमन्ना ने किया हॉट डांस, Video Viral

सोशल मीडिया पर साउथ और बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। तमन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो डांस करती नजर आ रही हैं।

गजब! बेटा हुआ 10वीं में फेल तो पिता ने दे दी पूरे मोहल्ले को पार्टी

हम हमेशा देखते हैं और देखते आये हैं कि जब भी कोई छात्र किसी कक्षा या किसी विषय में फेल हो जाता है, तो सबसे ज्यादा डांट-फटकार उसे अपने पिता से ही मिलती है। अगर कोई छात्र फेल हो जाता है तो वह इस डर में रहता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.