Sunday, Feb 05, 2023
-->
salman khan cuts cake with fans on his birthday pictures

अपने फैंस के साथ जन्मदिन पर सलमान खान ने काटा केक, देखें वायरल Photos

  • Updated on 12/28/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान (salman khan) ने हाल ही में अपनी 54वां जन्मदिन मनाया। हीं हर साल की तरह इस साल भी सलमान ने अपने फैंस के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया है जिसके कई सारी तस्वीरें  सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रही हैं। सलमान अपने फैंस के साथ केक भी काटते हुए नजर आए। सलमान के फैंस ने उनके बर्थडे पर उनको ढेर सारी बधाईयां दी।

सलमान एक ऐसी शख्सियत हैं जिनके सभी दिवाने हैं।सलमान 'बॉलीवुड का टाइगर', 'सबसे सफल खान', 'सफल फिल्मों का बादशाह' के नाम से भी जाने जाते हैं। 

चुलबुल पांडे के जादू ने इस क्रिसमस को बनाया अधिक खुशनुमा

सलमान के भाईयों ने किए सलमान से जुड़े कई बड़े खुलासे
बता दें एक बार की बात है कि सलमान अपने दोनों भाईयों सोहेल खान (sohail khan) और अरबाज खान (arbaaz khan) के साथ करण जौहर (karan johar) के शो 'कॉफी विद करण' (koffee with karan) में पहुंचे थे। यहां पर उनके भाईयों ने सलमान की जिंदगी से जुड़े कई बड़े खुलासे किए। करण ने अरबाज और सोहेल से पूछा कि सलमान शादी कब करेंगे। तो इस पर दोनों भाइयों ने चिल्लाते हुए कहा- कभी नहीं। ये बात सुनकर सब ही लोग काफी सरप्राइज रह गए। इसके बाद अरबाज ने सलमान के शादी न करने का कारण भी बताया। उन्होंने अपने और मलाइका अरोड़ा (malaika arora) का उदाहरण देते हुए कहा कि मेरे भाई को पता है कि उनके आसपास का माहौल शादियों का कैसा माहौल हैं। कोई भी शादी आजकल बहुत ही कम टिक पाती है। इसलिए सलमान बिलकुल भी शादी नहीं करना चाहते। वहीं शो के दौरान सलमान के बारे में एक और रोज खुला की एक महीने से ज्यादा सलमान सेक्स के बिना नहीं रह पाते।

Video: अपने घरवालों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आएं सलमान खान

आइए आपको सलमान के बारे में एक और बात बताते हैं। वहीं जब-जब सलमना खान की लव लाइफ की बात की जाती है तो उसमें ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का नाम ना आए, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। जी हां, एक समय में ऐश्वर्या राय और सलमान खान के प्यार के चर्चे पूरे बॉलीवुड में थे।


इस वजह से हुआ था ब्रेकअप
ये बात है साल 1999 की जब सलमान और ऐश्वर्या को संजय लीला भंसाली की फिल्म  'हम दिल दे चुके सनम' के लिए कास्ट किया गया था। ये पहली बार था जब दोनों एक दूसरे के साथ काम कर रहे थे। वहीं शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजरदीकियां बढ़ी और धीरे-धीरे दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। 

सलमान के घर पर डब्ल जश्न, अर्पिता ने दिया बेटी को जन्म

फैंस को बड़े पर्द पर इनकी केमेस्ट्री बेहद पसंद आई। वहीं जब उन्हें पता चला कि दोनों रियल लाइफ में भी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं तो सभी खुशी के पागल हो गए। बता दें कि दोवनों ने एक दूसरे को 2 साल तक डेट किया फिर एक दिन अचानक खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया। कहा गया कि सलमना मार-पीट करता था इस वजह से ऐश्वर्या ने उन्हे छोड़ दिया। 

comments

.
.
.
.
.