Tuesday, Nov 29, 2022
-->
Sanjay dutt shares emotional post for rishi kapoor SOSNNT

ऋषि कपूर की मौत से अभी भी सदमे में हैं संजय दत्त, कहा- चिंटू सर ने मुझे एक चीज सिखाई थी कि...

  • Updated on 5/5/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 30 अप्रैल बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए एक काला दिन साबित हुआ। जी हां, अचानक ऋषि कपूर के निधन (Rishi Kapoor death) से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई। वहीं कपूर खानदान अभी भी सदमे में है। इसी बीच ऋषि कपूर के करीबी दोस्त एक्टर संजय दत्त (Sanjay dutt) को भी यह यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है कि अब ऋषि कपूर इस दुनिया में नहीं रहे।

अभी भी सदमे में हैं संजय दत्त
हाल ही में संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऋषि कपूर और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा की जोकि खूब वायरल हो रही है।

ऋषि कपूर को याद करते हुए संजय दत्त ने लिखा कि 'एक चीज जो चिंटू सर ने मुझे सिखाई थी कि हमेशा अपना काम करते समय स्माइल अपने चेहरे पर रखना।' संजय दत्त आगे लिखते हैं कि 'कुछ वक्त लगेगा ये यकीन करने में कि चिंटू सर अब हमारे बीच नहीं रहे। भरोसा नहीं हो रहा कि वह सच में चले गए हैं।'

रणबीर ने बहाई अपने पिता की अस्थियां
बता दें कि रविवार को ऋषि कपूर के बेटे एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपने पिता की अस्थियों को मुंबई के बाणगंगा में विसर्जित किया जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर वायरल भी हुईं।

 

वहीं ऋषि कपूर की अस्थियों के विसर्जन के लिए रणबीर कपूर के साथ उनकी मां नीतू कपूर (neetu Kapoor) और बहन रिद्धिमा भी नजर आई। इतना ही नहीं इनके अलावा रणबीर के करीबी दोस्त आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee) भी वहां मौजूद थे।

comments

.
.
.
.
.