Saturday, Apr 20, 2019

शिवसेना नेता संजय राउत ने चुनाव आयोग का उड़ाया मजाक, कहा- भाड़ में जाए कानून

  • Updated on 4/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपने बयानों को लेकर लगातार चर्चा में रहने वाले शिवसेना (Shiv Sena) नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत (sanjay Raut) ने चुनाव आयोग को लेकर काफी विवादित बयान दिया है। उन्होंने चुनाव आयोग (Election Commision) का मजाक उड़ाते हुए कहा कि हमारे मन में जो है हम बोलेंगे, आचार सहिंता को भी हम देख लेंगे।

दरसअल संजय राउत रामनवमी के मौके पर मुंबई (Mumbai) मीरारोड के पास एक कार्यक्रम के दौरान लोगों को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने विवादित बयान दिया। जिसमें उन्होंने कहा कि, मेरे मन में हमेशा आदर्श आचार संहिता का डर रहता है, हम कानून मानने वाले लोग नहीं हैं। हमारे मन में जो है हम बोलेंगे, आचार संहिता को हम देख लेंगे।

गोवा के पादरी का पर्रिकर के निधन पर विवादित बयान, कहा- भगवान ने दी सजा

इसके अलावा शिवसेना के प्रवक्ता ने कहा कि चुनावी माहौल है और ये बार- बार याद दिलाते हैं कि आचार संहिता है, आचार संहिता है, तो मेरे मन में डर हमेशा रहता है कि आचार संहिता का, एक तो हम कानून-वानून मानने वाले लोग नहीं हैं, और ये बार-बार हमे याद दिला रहे हैं, आचार संहिता, कानून, आचार संहिता, कानून। हम ऐसे लोग हैं भाई भाड़ में जाए कानून, आचार संहिता को देख लेंगे। जो बात हमारे मन में है, दिल में है, उस बात को हम बाहर नहीं निकालेंगे तो बहुत घुटन सी होती है।

आजम खान के बयान पर जया प्रदा का पलटवार, कहा- डर कर नहीं भागूंगी, हराकर दिखाऊंगी

इसके साथ ही कहा कि क्या जयश्री राम ( jai Shree Ram) बोलने के लिए आचार सहिंता की जरुरत होती है। वो तो पूरा बोलना चाहिए। ये आवाज तो पाकिस्तान (Pakistan) तक पहुंचनी चाहिए। आगे कहा कि ठीक है कानून है, आचार सहिंता है लेकिन हम कानून को मानने वाले लोग नहीं हैं। हम कानून के लिए नहीं बने हैं। ना कानून हमारे लिए बना है। जब चाहे कानून को देख लेंगे।

चौकीदार चोर है' पर SC खफा, राहुल गांधी को नोटिस जारी कर मांगा जवाब

इसके अलावा संजय राउत ने राम मंदिर (ram mandir) पर बोलते हुए कहा कि देश की जनता और यूपी की जनता दोनों ने मिलकर संकल्प लिया है कि 2019 में राम मंदिर बनेगा। जिसके लिए सभी राम भक्तों को लेकर अयोध्या (Ayodhya)जाना है। इसके आगे कहा कि ये पूरा हिंदुत्व का गढ़ है।बताने की जरुरत नहीं। भगवान राम के हाथ में धनुष वाण हैं आपको भी लेने की जरुरत है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.