Friday, Feb 03, 2023
-->
shruti haasan opens up about the addiction of alcohol and her relationship

श्रुति हासन ने बॉयफ्रेंड को लेकर खोले कई राज, कहा- नहीं छूट रही थी नशे की लत

  • Updated on 10/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री श्रुति हासन (Shruti Haasan) अकसर चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में श्रुति एक चैट शो में पहुंची थी जहां उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई अहम खुलासे किए। उन्होंने माइकल कॉर्सेल के साथ अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप की वजह भी बताई। वहीं उन्होंने यह भी बताया की उन्हें शराब छोड़ दी थी और उससे उनकी हेल्थ पर काफी बुरा प्रभाव पड़ा था।

वहीं श्रुति ने ये भी बताया है कि वो बहुत बड़ी शराबी लवर थी। वैसे तो उन्होंने इस सब से ब्रेक लिया है और अपनी लाइफ में एक नया बदलाव लाने की कोशिश की है। वहीं श्रुति से यह भी पूछा गया कि उनकी लाइफ में शराब का क्या प्रभाव पड़ा तो उन्होंने बताया कि मैं ठीक नहीं थी और उनको ये बात किसी को नहीं बतानी थी क्योंकि वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में किसी को नहीं बताना चाहती थीं। 

एक्टिंग के बाद श्रुति हासन बनी सिंगर, इस फिल्म के लिए गाया गाना

 श्रुति हासन ने माइकल कॉर्सेल (Michael Corsale) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर कहा है कि 'मैं बहुत कूल टाइप की लड़की थी और खुश थी, वहीं  मैं बहुत मासूम भी थी, हर कोई मेरे आसपास बॉस बनने की कोशिश करता था। 

एक्ट्रेस होने के साथ-साथ अच्छी सिंगर भी हैं श्रुति हासन, एआर रहमान के साथ कर चुकीं हैं स्टेज शेयर

वहीं कुछ समय पहले श्रुति ने प्रभुदेवा (Prabhudeva) और तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) स्टारर हॉरर फिल्म 'खामोशी'(Khamoshi) के लिए एक गाना गाया था। एक इंटरव्यू के दौरान श्रुति ने प्रभुदेवा को लेकर एक बयान भी दिया था। उन्होंने बताया कि 'वह बहुत खुश थी कि वह प्रभुदेवा सर निर्देशित फिल्म का हिस्सा है और ऊपर से उनके लिए खास बात यह है कि इस फिल्म में तमन्ना भी हैं क्योंकि वह उनकी प्रिय दोस्तों में से एक है।' 

comments

.
.
.
.
.