Thursday, Sep 23, 2021
-->
sona mohapatra and tanushree dutta reacts to anu malik metoo case being closed

अनु मलिक को क्लीन चिट मिलने पर सोना महापात्रा और तनुश्री दत्ता का आया Reaction, कहा ये कुछ...

  • Updated on 1/20/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मीटू (meetoo) आरोपी अनु मलिक (anu malik) ने जबसे 'इंडियन आइडल' (indian idol) में वापसी की है, आए दिन कोई ना कोई विवाद खड़े हो रहे हैं। वहीं हाल ही में खबरों के मुताबिक ये बात सामने आई है कि महिला आयोग ने अनु को क्लीन चिट दे दी है क्योंकि महिला आयोग को उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है। इसी बीच अब सिंगर सोना मोहपात्रा (sona mohapatra) और एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (tanushree dutta) ने इस पर निराशा जताई है। 

Metoo: तनुश्री दत्ता ने किया सपोर्ट तो सोना मोहापात्रा ऐसे कहा धन्यवाद

महिला आयोग के अनु मलिक को क्लीन चिट देने पर सोना और तनुश्री ने जताई निराशा
वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग की रेखा शर्मा ने कहा था, 'वहां शिकायतकर्ता ने हमसे कहा था कि वह एक यात्रा पर है, और जब भी वह लौटेंगी, वह हमसे मिलने आएंगी। लेकिन लगभग 45 दिनों तक इंतजार किया, और हमने कुछ दस्तावेज भी मांगे थे। लेकिन उसके बाद भी कोई जवाब सामने नहीं आया। शिकायत दर्ज होने के बाद भी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई।

इस पर सोना ने ट्वीट करते हुए लिखा है-प्रिय भारत, मेरी प्रतिक्रिया  माननीय चेयरपर्सन, @NCWIndia पॉइंट टू पॉइंट पहले पेज में नीचे दिया गया है। मैं उससे फोन पर या मेल में बिना किसी नाम के कई बार आने वाले व्यक्ति से बात करने के लिए नहीं मिल सकता, इसलिए उसे यहां सार्वजनिक डोमेन में रखना होगा। वहीं तनुश्री ने कहा है कि राष्ट्रीय महिला आयोग में अन्य संगठनों की तरह, भारी भ्रष्टाचार, पक्षपात और गलत विचारधारा है। 

अनु मलिक के खिलाफ अभय देओल ने किया ट्वीट तो सोना ने कहा-पहला एक्टर जिसके लिए किया support

 वहीं कुछ दिन पहले अनु मलिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया था जोकि चर्चा का विषय बन गया था। 

कशमीरा के बाद अब अनु मलिक के समर्थन में उतरीं यह मशहूर सिंगर, कहा- अब तक कहां थे सब...

सोना ने अनु मलिक को कहा ये 
जी हैं, अनु मलिक ने एक ओपन लेटर पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने खुद पर लगे सभी आरोपों को गलत बताया था। वहीं अब अनु मलिक के इस पोस्ट पर सिंगर सोना ने एक बार फिर से हल्ला बोल दिया था। उन्होंने भी एक लंबा पोस्ट शेयर किया जहां उन्होंने अनु मलिक को जमकर भला-बुरा कहा था।

उन्होंने कहा कि 'अब जब तुम टीवी पर आ गए हो तो हम बातें क्यों कर रहे हैं तुम पूछ रहे हो? जब तक तुम अपने किए का पश्चाताप नहीं कर लेते तुम्हें नेशनल टीवी पर होने का कोई हक नहीं था। भारत में 1.3 करोड़ लोग रहते हैं। हर किसी को जिंदा रहने के लिए टीवी पर करोड़ों कमाने की जरूरत नहीं थी या फिर यंग लोगों को 'जज' करने की जरूरत नहीं है, जिनकी सेफ्टी तुम खराब करोगे। तुम कोई रोल मॉडल नहीं हो। तुम ब्रेक ले सकते हो, सेक्स रिहैब जा सकते हो या फिर कहीं भी अपने बर्ताव को बेहतर बनाना सीख सकते हो।'

बता दें कि अनु मलिक की वापसी को लेकर सिंगर सोना मोहपात्रा, नेहा भसीन (neha bhasin) और श्वेता पंडित (shweta pandit) ने सोशल मीडिया (social media) पर कई बवाल खड़ा कर दिया था। वहीं कुछ दिन पहले कश्मीरा शाह और सिंगर हेमा सरदेसाई ने अनु मलिक का समर्थन किया था।

comments

.
.
.
.
.