Wednesday, Feb 19, 2020
Swati mali met Unnao rape victim in AIIMS Hospital Delhi

उन्नाव कांड: पीड़िता की मां से मिली स्वाति मालीवाल, बोली- करेंगे हर संभव मदद

  • Updated on 8/6/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) उन्नाव रेप पीड़िता (Unnao Rape Victim) से मिलने दिल्ली के AIIMS अस्पताल पहुंची। उन्होंने पीड़िता की मां को आश्वासन दिया है कि दिल्ली महिला आयोग की टीम उनकी हर संभव मदद करेगी। 

स्वाति मालीवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया है कि एम्स में उन्नाव की बेटी की मां से मिली। बच्ची की स्थिति अभी भी बहुत नाजुक है। उसको निमोनिया भी हो गया है। डाक्टरों के मुताबिक लड़की की जान खतरे में है। मां बहुत घबराई हुई है। DCW की टीम कल रात से परिवार के साथ 24 घण्टे साथ है और रहेगी। हम हर संभव मदद करेंगे।

उन्नाव रेप केस: 24 घंटों की निगरानी के बाद एम्स के डॉक्टर बताएंगे पीड़िता का हाल

लड़की निमोनिया ग्रस्त & वकील कोमा में है

वहीं वकील की बिगड़ती तबीयत पर मालीवाल ने दुख जताते हुए लिखा है कि सबसे दुखद है आज लड़की निमोनिया ग्रस्त & वकील कोमा में जा चुका है। हम 1 हफ्ते से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से कह रहे हैं की अच्छे ट्रीटमेंट कि लिए उनको दिल्ली लाया जाए, पर हमारी एक न सुनी! SC के आदेश के बाद वो एयर लिफ्ट किए गए। हो न हो तबियत UP सरकार द्वारा एयर लिफ्ट में देरी के कारण और बिगड़ी।

AAP ने नहीं किया BJP का समर्थन! J&k को केंद्रशासित प्रदेश बनाने के विरोध में है पार्टी

यूपी सरकार पर साधा निशाना

बता दें कि स्वाति मालीवाल पीड़िता के एक्सीडेंट के बाद से ही इस केस में सक्रिय हैं। पीड़िता और उसके परिवार की हर संभव मदद करने की कोशिश कर रही है। वहीं बीजेपी प्रशासित उत्तर प्रदेश सरकार पर भी लगाातर निशाना साध रहीं हैं। मालीवाल ने इस घटना की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए सीएम योगी के इस्तीफे की मांग की थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.