Friday, May 07, 2021
-->
The police arrested the accused for sending the girls a nude video sohsnt

लड़कियों को वीडियो कॉल कर हो जाता था न्यूड, आरोपी 'सलमान' चढ़ा पुलिस के हत्थे

  • Updated on 10/22/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हरियाणा (Haryana) के रोहतक (Rohtak) से अश्लील मैसेज और वीडियो भेजने का एक गंभीर मामला सामने आया है। सलमान नाम का एक युवक सफदरगंज एंक्लेव में रहने वाली पूर्वोत्तर की एक लड़की को काफी समय से परेशान करता आ रहा था। लड़की ने तंग आकर थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

हाथरस बलात्कार मामला : CBI की पूछताछ के बाद डॉक्टरों को हटाए जाने पर विवाद

वॉट्सएप पर भेजता था अश्‍लील वीडियो
पीड़ित लड़की ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि उसे अनजान नंबर से वीडियो कॉल आई, फोन उठाने पर कॉल करने वाला शख्स अपना प्राइवेट पार्ट फ्लैश किया। वीडियो कॉल के बाद उसने एक के बाद एक कई अश्‍लील वीडियो भी भेजे। इसके बाद जब पुलिस ने मामले की जांच की तो पाया कि ये शख्‍स इससे पहले भी कई महिलाओं के साथ ऐसा कर चुका है।पुलिस ने जब आरोपी सलमान का मोबाइल स्‍कैन किया तो पता चला कि उसने कम से कम 30 महिलाओं को इसी तरह के वीडियो/मैसेज भेजे थे।

प्रॉपर्टी के लालच में भाई की हत्या कर शव नहर में फेंका, थाने जाकर लिखाई लापता होने की रिपोर्ट

फोन न रिसीव करने पर भी करता रहता था कॉल
इस मामले पर पुलिस का कहना है कि पीड़ित लड़की के पास बीते 12 सितंबर को वॉट्सऐप पर पहली कॉल आई थी। जैसे ही लड़की ने कॉल रिसीव की तो सलमान नाम का आरोपी कुछ देर बात करने के बाद न्यूड हो गया। मामला यहीं नहीं रुका आरोपी इसके बाद भी लगातार लड़की को अश्लील वीडियो और फोटो भेजता रहा। पीड़िता द्वारा फोन न रिसीव किए जाने के बाद भी वो वीडियो कॉल करता रहा। 

बलिया कांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा 

रोहतक से किया गिरफ्तार
सफदरगंज एंक्लेव में रहने वाली युवती ने आखिर में तंग आकर थाने में मामला दर्ज कराया, जिसके बाद आईटी ऐक्ट के तहत मामले की जांच शुरू की गई। जांच में पता चला की जिस नंबर को आरोपी यूज कर रहा है, वो राजस्थान के कोट का है। आनन-फानन में पुलिस टीम कोटा के लिए रवाना हो गई, यहां पता चला की जिसके नाम पर नंबर रजिस्टर्ड है वो सलमान का दोस्त है। टीम को सलमान की लोकेशन से पता चला की वो रोहतक में है। जहां से टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने ही वॉट्सऐप के जरिए मैसेज और वीडियो भेजे थे। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसका सिम कार्ड जब्त कर लिया है।

comments

.
.
.
.
.