Wednesday, Oct 05, 2022
-->
The stolen mobile was going to be sold from the stolen bike

चोरी की बाइक से बेचने जा रहा था लूटा हुआ मोबाइल

  • Updated on 8/17/2022

6 मोबाइल और बाइक बरामद, 03 मामले खुले

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।


द्वारका नॉर्थ थाना की पुलिस टीम ने एक शातिर सडक़ लूटेरे को गिरफ्तार किया है, जो पहले मोटरसाकिल चुराता था, फिर उसी पर सवार हो सडक़ लूट की वारदातों को अंजाम दिया करता था।  गिरफ्तार बदमाश नीरज शर्मा उर्फ वीरु उत्तमनगर बिंदापुर का रहने वाला है। यह बिंदापुर थाने का घोषित बदमाश भी है। इसकी गिरफ्तारी से द्वारका नॉर्थ, रजौरी गार्डन थानों के 03 मामलों का खुलासा किया गया है।

इसके कब्जे से पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल के साथ ही आधा दर्जन मोबाइल बरामद किया गया है। इसके ऊपर पहले से चार मामले चोरी और और ऑटोलिफ्टिंग के चल रहे हैं। डीसीपी द्वारका एम हर्षवर्धन ने बताया कि सडक़ो पर लूटपाट और स्नैचिंग को अंजाम देने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगातार जांच व पेट्रोलिंग अभियान चलाए जा रहे हैं।

इसी दौरान पुलिस के आरोपी के बारे में सूचना मिली जिसपर कार्रवाई करते हुए एसीपी मदन लाल मीणा की देखरेख में एसएचओ संजीव कुमार, हेड कांस्टेबल राजूराम की टीम ने आरोपी को उस समय दबोच लिया जब वह वर्धमान प्लाजा सेक्टर 3 द्वारका के पास मोटरसाइकिल से जा रहा था। जांच में ुसके पास से चोरी के मोबाइल मिले जिसे वह किसी को बेचने के लिए जा रहा था। इसके ऊपर पहले से चार मामले चोरी और और ऑटोलिफ्टिंग के चल रहे हैं। इसकी गिरफ्तारी से 3 मामलों का खुलासा करने का पुलिस ने दावा किया है।
 

comments

.
.
.
.
.