Wednesday, Jun 26, 2019

दिल्ली में घटी अजीब घटना, बहू बनकर आई युवती घर लूटकर हुई फरार

  • Updated on 6/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नांगलोई (Nangloi) इलाके में एक परिवार (Family) में अजीबोगरीब वारदात हुई। दस साल बाद बेटे ने परिवार से संपर्क किया और बताया कि शादी कर ली है, बहू (Daughter in law) को घर भेज रहा हूं। परिवार भी बहू को देखकर खुश हुआ, लेकिन कुछ ही घंटे बाद बहू घर से बिना किसी को बताए चली गई साथ ही घर के गहने और नकदी भी साथ ले गई। बाद में बहू का फोन (Call) आया कि मेरे पति या यानि आपके बेटे ने जहर खा लिया है।

परिवार को समझ नहीं आ रहा है कि सच्चाई कहां तक है। उनको अपने बेटे के बारे में बस इतना पता है कि वो एक शहर में अपनी जिंदगी जी रहा है। पुलिस ने परिवार के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस संदिग्ध बहू की फोटो (Photograph) लेकर उसको पकडऩे की कोशिश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, शिकायतकर्ता मोहन परिवार के साथ नांगलोई इलाके में रहते हैं। वह प्राइवेट नौकरी करते हैं। मोहन ने बताया कि दस साल पहले उसका बेटा मुकेश उनको छोड़कर चला गया था। उनको पता नहीं वह कहां पर रह रहा है। अचानक उसका फोन आया। जिसने बताया कि वह कोल्हापुर शहर में रह रहा है। उसने एक पूजा नामक लड़की से शादी कर ली है। जिसके परिवार में कोई नहीं है। वह पूजा का फोटो भेज रहा है।

मुकेश का भेजा पूजा का उनको फोटो भी मिला। मुकेश के फोन करने के बाद पांच-छह दिन बाद अचानक पूजा नामक लड़की का फोन आया। जिसने बताया कि पूजा बोल रही हूं। मैं निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन (Railway station) आ रही हूं। परिवार में जहां बेटे के नहीं आने का दुख था तो बहू के आने की खुशी भी थी। रेलवे स्टेशन पर पूजा उनको मिली। जिसको वह घर पर ले आए। घर आकर अचानक मुकेश का फोन आया। जिसने पूजा के घर आने की बात पूछी।

मुकेश ने कहा कि वह भी घर आ रहा है। पूजा एक दिन घर में रुकी। अगले दिन देखा तो पूजा घर पर नहीं थी। उसको काफी तलाशने की कोशिश की गई। अलमारी में रखे सोने चांदी के गहने और 30 हजार रुपये गायब थे। अभी वो अपने बेटे के फोन का इंतजार कर रहे थे। जिसको मामले की जानकारी देते। अचानक मुकेश के फोन से पूजा ने मुकेश के दोस्त आजाद को फोन कर बताया कि मुकेश ने जहर खा लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.