वाहन दुर्घटना में दो लोगों की मौत

  • Updated on 1/13/2019

नई टिहरी/ब्यूरो। लंबगांव-मोटणा-मदननेगी मोटर मार्ग पर एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार दो लोगों की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। दोनों मृतक ओखला गांव के निवासी बताए जा रहे हैं। 

थानाध्यक्ष लंबगांव प्रकाश पोखरियाल ने बताया कि रविवार को चौंदार से ओखला जा रहा छोटा हाथी वाहन संख्या यूके 07सीबी-3626 सुबह 11 बजे के करीब लंबगांव-मोटणा-मदननेगी मोटर मार्ग पर ओखला गांव की इंडेन गैस एजेंसी के पास अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। दुर्घटना की सूचना मिलते स्थानीय ग्रामीण, थाना लंबगांव की पुलिस और 108 सेवा मौके पहुंची। 

मसूरी में गहरी खाई में गिरी कार, तीन की मौत

स्थानीय नागरिक अजय रावत ने बताया कि ग्रामीणों और पुलिस कर्मियों ने राहत एवं बचाव अभियान चलाया। दुर्घटनाग्रस्त वाहन में चालक सुंदर सिंह पंवार (55) पुत्र जयचंद सिंह और विशन लाल (52) पुत्र कालिया दोनों निवासी ओखला को काफी चोटें आईं। दोनों घायलों के 108 सेवा से अस्पताल ले जा रहे थे कि ग्वाड़ के पास दोनों ने दम तोड़ दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि शवों का पंचनामा भर परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों ने सीएमओ से प्रतापनगर में ही शवों का पोस्टमार्टम करने की मांग की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.