uttrakhand-news-chama-news

गहरी खाई में गिरी कार, चार लोग घायल

  • Updated on 8/11/2019

चंबा/ब्यूरो। शुक्रवार रात्रि को रानीचौरी-गजा रोड पर एक कार दुर्घटना में चार लोग घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने खाई से निकालकर 108 की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उनकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है।

शुक्रवार रात करीब पौने ग्यारह बजे रानीचौरी-गजा मोटर मार्ग पर गजा से चंबा आ रही कार संख्या यूके 07 डब्ल्यू 3110 वानिकी विवि परिसर के पास दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क से करीब ढाई सौ मीटर नीचे जा गिरी। जिसमें दर्शनलाल सकलानी पुत्र कृष्णानंद निवासी चबा, गंभीर सिंह सरियाल पुत्र चंदन सिंह निवासी जौलंगी, आशीष रावत पुत्र राय सिंह निवासी ताछला नरेंद्रनगर और मनोज सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी सेमवाल गांव घायल हो गए।

एसआई योगेंद्र यादव ने बताया कि घटना की सूचना पर थाना चंबा पुलिस, राजस्व और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को खाई से निकाला। इसके बाद 108 सेवा की मदद से जिला अस्पताल बौराड़ी भर्ती में कराया। सीएमएस डॉ. अमित राय ने बताया कि सभी घायल खतरे से बाहर हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.