uttrakhand-news-rudraprayag-news

केदारनाथ राजमार्ग पर वाहनों की आवाजाही दो दिन से ठप

  • Updated on 8/11/2019

रुद्रप्रयाग/ब्यूरो। केदारनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग दो दिन से बांसवाड़ा के पास मलबा आने से बंद चल रहा है। यहां सड़क पर मलबा होने से वाहनों की आवाजाही नहीं हो पा रही हे। प्रशासन मार्ग खोलने के प्रयास कर रहा है मगर पहाड़ी से लगातार भूस्खलन के चलते काम में रुकावट आ रही है। इसके अलावा जिले के 32 लिंक मार्ग भी बंद हैं।

जिले में गत दो दिनों से मूसलाधार बारिश के कारण मोटर मार्ग बंद हैं। बांसवाड़ा में पहाड़ी से लगातार पत्थर व मलबा आने के कारण वाहनों की आवाजाही बंद कर दी गई है। हालांकि राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माण खंड विभाग द्वारा मौके पर मलबे को हटाने के लिए मशीनें भी लगाई गई हैं, मगर पहाड़ी से लगातार भारी मात्रा में पत्थर गिरने से सड़क से मलबा हटाना खतरे से खाली नहीं है।

इसके अलावा पीएमजीएसवाई, पीडब्ल्यूडी के कुल 32 लिंक मार्ग भी बंद हैं। एनएच के अधिशासी अभियंता जितेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि बांसबाड़ा में बरसात के कारण पहाड़ी से लगातार पत्थर आ रहे हैं। जैसे ही पत्थर गिरने बन्द होंगे, यातायात शुरू किया जाएगा।

 
 
 
 
 
Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.