Wednesday, Jan 19, 2022
-->
Vijendrer Gupta Wishes Happy Birthday to Amit Shah

गुप्ता ने अमित शाह को बताया इतिहास निर्माता, दी जन्मदिन की बधाई

  • Updated on 10/22/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) के जन्मदिन पर दिल्ली विधानसभा में नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता (Vijender Gupta) ने उन्हें बधाई दी है। गुप्ता ने अमित शाह को इतिहास रचने वाला कहते हुए कहा है कि मैं पूरे भारतीय जनता पार्टी (BJP) की ओर से अमित शाह को जन्मदिन की बधाई देता हूं।

उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि मैं इतिहास निर्माता अमित शाह जी को उनके जन्मदिन पर उनकी लंबी आयु और स्वस्थ जीवन की कामना करते हुए राष्ट्र और बीजेपी परिवार की ओर से जन्मदिन की बधाई देता हूं 

BJP नेता विजेंद्र गुप्ता का केजरीवाल पर हमला, कहा- प्याज पर जनता को भ्रमित करना बंद करें

आगे गुप्ता ने लिखा है कि उन्होंने दिखाया है कि मजबूत राजनीतिक इच्छाशक्ति के सामने कुछ भी असंभव नहीं है। उनकी दृष्टि, शक्ति और दृढ़ संकल्प हमें प्रेरित करती है। ईश्वर की कृपा उनपर सदा बनी रहे। 

आज 22, अक्टूबर को अमित शाह के जन्मदिन के दिन प्रधानमंत्री मोदी समेत भारतीय जनता पार्टी के सभी नेता  बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को बधाई दे रहे हैं। 

केजरीवाल सरकार फ्लाइओवर निर्माण कार्य में अटका रही रोड़ा- विजेंद्र गुप्ता

पीएम मोदी ने भी दी जन्मदिन की शुभकामनाएं
पीएम मोदी ने अमित शाह को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया है कि कर्मठ, अनुभवी, कुशल संगठनकर्ता एवं मंत्रिमंडल में मेरे सहयोगी अमित शाह जी को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। सरकार में बहुमूल्य भूमिका निभाने के साथ ही वे भारत को सशक्त और सुरक्षित करने में भी महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं। ईश्वर उन्हें दीर्घायु करे और सदा स्वस्थ रखे।

comments

.
.
.
.
.