Saturday, Oct 01, 2022
-->
will-smith-show-bucket-list-will-showcase-glimpses-of-india

हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ के शो 'बकेट लिस्ट' में देखने को मिलेंगी भारत की झलकियां

  • Updated on 4/1/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विल स्मिथ अपने नए शो 'बकेट लिस्ट' के माध्यमिक से डर और चुनौतीपूर्ण स्टंट को अपने जुनून में बदल रहे हैं। उनकी 'बकेट लिस्ट' एडवेंचर में दुबई में अपनी पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ के साथ स्काइडाइविंग; अबू धाबी में फॉर्मूला 1 कार रेसिंग; शार्क के साथ तैरना; बॉलीवुड फिल्म में भाग लेना; क्यूबा में हाफ मैराथन दौड़ना और डेव चैपल के साथ स्टैंड-अप कॉमेडी करना शामिल है।

कुछ ऐसा रहा आर बाल्की की 'की एंड का' का तीन साल का सफर!

Navodayatimes

एडवेंचर का लुत्फ उठाने के बाद, अब विल स्मिथ की बकेट लिस्ट का अगला एपिसोड भारत पर केंद्रित होगा। 3 अप्रैल को रिलीज होने वाले इस एपिसोड में विल ने बॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बनने की इच्छा पूरी की है।

महज दो साल की उम्र में तैमूर कमाने वाले हैं 2 करोड़, जानिए क्या है माजरा

Navodayatimes

अपने इस आगामी एपिसोड के लिए विल स्मिथ ने हाल ही में भारत का दौरा किया था, जहाँ अभिनेता ने अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, करण जौहर, टाइगर श्रॉफ जैसे बॉलीवुड के तमाम कलाकार और भारतीय फुटबॉलर भाईचुंग भाटिया से खास मुलाकात की थी।

सीरियाई शरणार्थी बच्चों के लिए होगा भारतीय फिल्म 'पाहुना' का प्रदर्शन

Navodayatimes

विल स्मिथ ने अपने इस भारतीय दौरे के दौरान फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के सेट का भी विशेष दौरा किया था, जहाँ विल स्मिथ ने फिल्म की सम्पूर्ण कास्ट और क्रू के साथ पूरा एक दिन का वक्त बिताया और साथ ही वह टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर के एक गाने पर डांस करते हुए भी नजर आये। 

रिलीज के चौथे सप्ताहांत में भी 'बदला' का दबदबा कायम, पीकू को पछाड़ते हुए कमाए 81.79 करोड़ रुपये!

Navodayatimes

मुंबई में सितारों से मुलाकात करने के बाद, विल ने मुंबई में रिक्शा राइड का भी आनंद लिया। अपने इस भारत भ्रमण में अभिनेता ने आगरा में संगेमरमर ताजमहल की खूबसूरती का दीदार किया और हरिद्वार में गंगा आरती में भाग ले कर पूजा अर्चना भी करते हुए नजर आये।
 
3 अप्रैल को रिलीज होने वाले इस एपिसोड में विल स्मिथ के भारत भ्रमण की हर झलक देखने मिलेगी, जिसमें अभिनेता ने भारत की हर खूबसूरती को अपने कैमरे में कैद किया है, जिसे वह अब अपने प्रशंसकों के सामने पेश करने के लिए तैयार है।यह एपिसोड वेब सीरीज बकेट लिस्ट का आखिरी एपिसोड है जिसमें कुल 6 एपिसोड थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.