Wednesday, Jan 26, 2022
-->
Woman MCD employee dies after being hit by car

कार की चपेट में आने से महिला एमसीडी कर्मचारी की मौत

  • Updated on 11/12/2021

 नई दिल्ली। टीम डिजिटल। अलीपुर इलाके में एक कार की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। जबकि उसका बेटा गंंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कार जब्त कर ली है। चालक की पहचान प्रताप नगर के रहने वाले  प्रिंस गुलाटी के रूप में हुई है।


जानकारी के मुताबिक मृतक महिला की पहचान भतेरी देवी के रूप में हुई है। जबकि उसके घायल बेटे की पहचान अजीत कुमार के रूप में हुई। वह गांव अकबरपुर माजरा बारोटा सोनीपत हरियाणा के रहने वाले हैं। भतेरी देवी एमसीडी में कार्यरत थी। वीरवार सुबह अजीत अपनी मां को लेकर बाइक से उनके ऑफिस छोडऩे के लिये जा रहा था।

जब वह खामपुर लालबत्ती के पास पहुँचा। अचानक पीछे से काफी तेजी से आ रही ईको वैन ने उनको ओवरटेक करने की कोशिश की। जिससे वैन की बाइक में टक्कर हो गई। दोनों मां बेटे वैन के नीचे आकर घायल हो गए। राहगीरों ने तुरंत मौके पर पहुंचकर चालक को मौके पर ही पकड़ लिया।

जबकि पुलिस ने सूचना के तुरंत बाद मौके पर पहुंचकर दोनों को नजदीक  के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने भतेरी देवी को मृत घोषित कर अजीत की हालत गंभीर बताई। पुलिस ने उनके परिवार वालों को हादसे की जानकारी दी।  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

comments

.
.
.
.
.