Friday, Oct 07, 2022
-->
jp-nadda-haridwar-bjp-uttrakhand-sobhnt

हरिद्वार पहुंचे भाजपा अध्यक्ष, संतों से लिया आशीर्वाद  4 दिन के उत्तराखंड दौरे पर आए हैं जेपी नड्डा 

  • Updated on 12/4/2020

हरिद्वार/ ब्यूरो। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार की शाम चार बजे हरिद्वार पहुंचे। हरिद्वार पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से उनका भव्य स्वागत किया गया। नड्डा ने हरिद्वार में कई संतों से मुलाकात की। शाम को उन्होंने हरकी पैड़ी पर गंगा आरती में भाग लिया।

31 दिसंबर तक पूरे होंगे कुंभ मेले के सभी स्थाई काम

हेलीपैड पहुंचे
भाजपा अध्यक्ष भल्ला कॉलेज स्टेडियम में बनाए गए हेलीपैड पहुंचे। यहां पर भाजपा की महिला में विंग की ओर से फूल बरसा कर उनका स्वागत किया गया।महिला कार्यकर्ताओं ने मंगल गीत भी गाए।स्टेडियम के चारों ओर खड़े कार्यकर्ताओं ने जय श्रीराम के नारे लगाए। जेपी नड्डा यहां से शांतिकुंज पहुंचे। जहां पर उन्होंने शांतिकुंज प्रमुख डॉ प्रणव पंड्या से मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने निरंजनी अखाड़ा पर पहुंचकर संतों से आशीर्वाद लिया।  

BJP ने एक बार फिर किसान आंदोलन को बताया राजनीति से प्रेरित, की आलोचना

सौभाग्य धर्मनगरी से मिला
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि अपना देशव्यापी दौरा शुरू करने का सौभाग्य धर्मनगरी से मिला है। देश को  विकास के पथ पर आगे बढ़ाने के लिए भाजपा हमेशा तत्पर है। देश के विकास के लिए साधु संतों और मां गंगा का आशीर्वाद लेने के लिए आए हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद वह पहली बार हरिद्वार आए हैं। पार्टी को मजबूत करने के लिए पूरे देश में 120 दिन यात्रा करेंगे। 

चार दिन के उत्तराखंड दौरे पर आएंगे भाजपा अध्यक्ष नड्डा

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश को परम वैभव पर ले जाने की दिशा में काम किया जा रहा है। उन्होंने संतो को भरोसा दिलाया कि अध्यात्म के रास्ते पर चलते हुए देश को आगे ले जाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।जेपी नड्डा शाम को हर की पौड़ी पहुंचे यहां पर उन्होंने गंगा आरती में भाग लिया हर की पौड़ी पर श्री गंगा सभा की ओर से जेपी नड्डा और उनकी पत्नी का स्वागत किया गया। गंगा आरती के बाद भाजपा अध्यक्ष  पतंजलि योगपीठ पहुंचे।

यहां पर उन्होंने योग गुरु स्वामी रामदेव से मुलाकात की। शाम करीब 7:30 बजे भाजपा अध्यक्ष पतंजलि से रवाना हुए। भाजपा अध्यक्ष के रात्रि विश्राम की व्यवस्था हरिद्वार में ही की गई थी।इस दौरान केंद्रीय शिक्षा मंत्री डॉ रमेश पोखरियाल निशंक,भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत, मंत्री मदन कौशिक, सतपाल महाराज और भाजपा के विधायक मौजूद रहे। 

 

यहां पढ़े 10 अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.