Thursday, Apr 02, 2020
due-to-lockdown-couple-marriage-through-video-call

Lockdown के बीच इस जोड़े ने टीवी पर की शादी, जानें क्या है पूरा मामला

  • Updated on 3/26/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। वायरस से कई लोग प्रभावित हुए है। एक ताजा आंकड़ों के अनुसार संक्रमित लोगों कि संख्या 600 के पार हो चुकी है। इस बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दूल्हा  वीडियो कॉलिंग (Video Calling) के जरिए निकाह किया है।

— ANI (@ANI) March 24, 2020

पत्नी को लड्डू खिलाना पड़ा भारी, परेशान पति ने मांगा तलाक

दरअसल बिहार (Bihar) में लॉकडाउन (Lockdown) को देखते हुए इस प्रेमी जोड़े ने शादी करने के लिए नया रास्ता निकाला। दोनों के परिवार वालों ने मिल कर फैसला लिया की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिय शादी कराने को मान गए। इस वीडीयो को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। कपल ने टीवी (TV) पर एक दूसरे को देखकर तीन बार 'कुबूल है' कहा और निकाह के बंधन में बंद गए है। साथ ही जब 21 दिन का लॉकडाउन ख्तम होगा तब इन दुल्हन अपने ससुराल आएगी।

लाइव स्लीपिंग वीडियो के जरिए भी आप बन सकते हैं मालामाल

आपको बता दें कि हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया था। इसके साथ पीएम ने सभी लोगों से अपील करी कि अपने घर में रहे ।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.