Wednesday, Sep 18, 2019
these-are-the-real-vampires-see-the-video

आज के दौर में भी होते हैं खूनी दरिंदे, यकीन नहीं होता तो खुद ही देख लीजिए

  • Updated on 5/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आप सब ने भूत प्रेतों की कहानियां तो सुनी ही होगी साथ ही आपने Draculas और Vampires के बारे में भी सुना होगा। भूतों कि दुनिया में Draculas और Vampires को बादशाह कहा जाता था और साथ ही ये खूनी दरिंदों के नाम से भी जानें जाते थे। खूनी दरिंदे इसलिए क्योंकि ये इंसानों का खून पीकर जिंदा रहते थे और इसके बिना इनका जिंदा रहना मुश्किल होता था।

वैसे तो सभी ने इनसे जुड़ी कई कहानियों के बारे में सुना है मगर इनसे कभी रूबरू नहीं हुए। लेकिन आज हम आपको इनसे रूबरू कराएंगे अपनी इस खबर में जिसको पढ़ने के बाद आपकी आंखे चौंधिया जाएगी। दरअसल, हम बात कर रहे हैं एक ऐसे जोड़े कि जो लोगों का नही बल्कि एक दूसरे का खून पीते हैं साथ ही इन्हें Vampire Couples के नाम से भी जाना जाता है। 

Haldiram के खाने में निकली मरी हुई छिपकली , FDA ने किया रेस्त्रां बंद

ब्रिटेन के रहने वाले इस जोड़े का नाम लीया बेनिनगॉफ और आरो ड्रवेन बताया जा रहा हैं। जहां लीया 20 साल की हैं वहीं आरो की उम्र 38 साल है। इस जोड़े ने इस बात का दावा किया हैं कि ये दोनों एक वैम्पायर्स (खूनी दंरिदें) हैं और ये एक दूसरे का खून पीते हैं।

धोनी के रन आउट होते ही बच्चा हुआ इमोशनल, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ Viral

इस वैम्पायर्स कपल के मुताबिक, ये हफ्ते में एक बार एक दूसरे का खून निकालकर पीते हैं और कभी-कभी तो ये खून पीने के लिए वैम्पायर्स स्टाइल भी अपनाते हैं। इस कपल का मानना है कि, खून पीने से इन्हें एक तरह का जादुई अहसास होता है। 

इस देश में लोग ऐसे करते हैं अपनी कंपनी का प्रोमोशन, तस्वीर देखकर हो जाएंगे शर्मसार

बता दें कि, इन दोनों को बेरंग यानी कि ब्लैक और वाइट जिंदगी जीना पसंद है और इनके इसी पसंद के चलते ये दोनों एक दूसरे के करीब आ गए। एक इंटरव्यू के दौरान जब लीया से उनके निजी जिदंगी के बारे में पुछा तो उन्होंने बताया कि एक दिन ड्रवेन ने उनके सामने ब्लड शेयरिंग का प्रस्ताव रखा था जिसके बाद उन्होंने कहा कि ऐसा करने से दोनों का रिश्ता गहरा और मजबूत होगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.