Saturday, Jul 21, 2018

Video: धरती पर आए एलियन, आसमान में दिखा 2018 का पहला UFO!

  • Updated on 1/14/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दुनिया में कई ऐसी चीजें हैं जिनके होने पर विचार किया जाता है। वैज्ञानिक चीजों के होने पर ये विचार करते हैं कि वो कब से कैसे और क्यों हैं। ऐसी ही एक चीज है जो हमेशा से आम लोगों के लिए बहस का मुद्दा बनी हुई है वो है क्या एलियन वाकई में होते हैं? कई बार लोगों ने दावा किया है कि उन्होंने आसमान में एलियन को उड़ते देखा है।

लोगों के दावे के मुताबिक कई बार उन्होंने आसमान में कई तरह की चीजें देखीं जिनके कोई जवाब नहीं और कई बार उनके साथ घटनाएं हुईं जिन्हें दूसरी दुनिया के प्राणियों से जोड़ा गया। ये सवाल बेहद पुराना है लेकिन कई बार इसके जवाब देनी की नाकाम कोशिश की गई है। नए साल की शुरूआत होते ही ये सवाल एक बार फिर खड़ा हो गया है।

बहुत ही गजब का था पीएम मोदी का इजराइली पीएम नेतन्याहू से गले मिलने का अंदाज, देखें वीडियो

दरअसल एक बार फिर मेक्सिको के खुले आसमान में एक अनजान चीज को उड़ते हुए देखा गया। इसकी वीडियो रिकॉर्डिंग भी की गई। ये रिकॉर्डिंग देखते ही देखते वायरल भी हो गई। इतना ही नहीं ये UFO एक्सपर्ट तक भी जा पहुंची।

खबरों के मुताबिक बाजा, मेक्सिको में एक महिला ड्राइवर ने भीड़ से भरे सड़क के ऊपर आसामान में किसी अनजान चीज को उड़ते हुए देखा। महिला ने फटाफट अपने सेलफोन से इस अनजान चीज की वीडियो बना ली। इस अनजान चीज को UFO बोला गया। इस कथित UFO की वीडियो जब इंटरनेट पर डाली गई तो ये देखते ही दखते वायरल हो गई।

वीडियो में दिखाई दे रहा ऑब्जेक्ट वर्टिकल है और वो आसमान में सड़के ऊपर उड़ता हुआ नजर आ रहा है। हालांकि वीडियो फुटेज में कुछ भी साफ-साफ नजर नहीं आ रहा है। लेकिन किसी वर्टिकल ऑब्जेक्ट उड़ते हुए जरूर देखा जा सकता है।

ये वीडियो वायरल होकर UFO एक्सपर्ट पेड्रो रैमिरेज़ तक पहुंचा। रैमिरेज़ ने इसे 2018 का पहला UFO घटनाक्रम घोषित किया। रैमिरेज़ ने डेलीमेल को बताया कि 2017 के आखिरी दो महीनों में UFO दिखने जैसी घटनाएं बढ़ी हैं और आने वाले दिनों में ये और बढ़ेंगी। क्योंकि नासा और स्पेस एक्स अपने नई लॉन्चिंग की तैयारी में हैं।

उन्होंने आगे कहा कि एलियंस जानते हैं कि हमने हाल ही में कई स्पेस लॉन्चिंग किए हैं और उन्होंने ये पहचाना कि हम 'युद्ध सामग्री' भेज रहे हैं। इस तरह हमारे गतिविधियों के संबंध में वो हमारे ग्रह की निगरानी कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंटरनेट पर इस वीडियो को 50,000 से ज्यादा बार शेयर किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.