Thursday, May 06, 2021
-->

एयर इंडिया ने 2 विमानों को आपात स्थिति में दूसरे हवाईअड्डों पर उतारा

  • Updated on 9/17/2016

Navodayatimesनई दिल्ली (टीम डिजिटल): उड़ान के दौरान चिकित्सा की आपात स्थितियों के चलते एयर इंडिया को अपनी दो अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को नार्वे और फिनलैंड भेजने को बाध्य होना पड़ा।

एयर इंडिया ने कहा कि नयी दिल्ली से शिकागो की उड़ान आपात चिकित्सा की वजह से कल नार्वे स्थित बीओडी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे की ओर मोड़ दी गई। वहीं सैन फ्रांसिस्को से नयी दिल्ली आ रही उड़ान को आपात चिकित्सा की वजह से ही से फिनलैंड के हेलसिंकी हवाईअड्डे की ओर मोडऩा पड़ा ।

आकाशवाणी बलूच भाषियों के लिए वेबसाइट, मोबाइल एप शुरू करेगा

कंपनी ने कहा कि एयर इंडिया 127 पर सवार एक यात्री ने चक्कर आने की शिकायत की और उसे हर संभव चिकित्सा सहायता उपलब्ध कराई गई। लेकिन जब यात्री की स्थिति में सुधार नहीं आया तो पायलट ने नार्वे में बीओडी हवाईअड्डा पर आपात लैंडिंग कराने का निर्णय किया। विमान उतरने पर उस यात्री को अस्पताल ले जाया गया।

भारतीयों के बारे में नस्ली टिप्पणी करने वाली पत्रिका को एयर चाइना ने वापस लिया

एक अन्य मामले में, एयर इंडिया 174 सैनफ्रांसिस्को-दिल्ली उड़ान के दौरान विमान को हेलसिंकी हवाईअड्डे पर उतारा गया। इस विमान में सवार ढाई साल के एक बच्चे के स्वास्थ्य में समस्या आई।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.