Thursday, Jul 29, 2021
-->
canadian mp seen during high level meeting, video goes viral anjsnt

High Level मीटिंग के दौरान Nude दिखे कनाडा के सांसद , तस्वीर हुई वायरल

  • Updated on 4/15/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कनाडा की संसद के एक सदस्य हाउस ऑफ कॉमन्स की डिजिटल माध्यम से चल रही बैठक के दौरान निर्वस्त्र में देखे गए। पोंटिएक के क्यूबेक जिले का 2015 से प्रतिनिधित्व कर रहे विलियम अमोस बुधवार को अपने साथी सांसदों की स्क्रीन पर पूरी तरह नग्न अवस्था में दिखे।

 चल रही थी मीटिंग
वैश्विक महामारी के कारण कई कनाडाई सांसद वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए संसदीय सत्रों में हिस्सा ले रहे हैं। द कनाडियन प्रेस को प्राप्त एक स्क्रीनशॉर्ट में अमोस एक डेस्क के पीछे खड़े दिख रहे हैं और निजी अंग संभवत: एक मोबाइल से ढके हुए थे। अमोस ने ई-मेल के जरिए दिए गए बयान में कहा, च्च्यह दुर्भाग्य से हुई गलती थी।

प. बंगाल चुनावः देश में कोरोना की दूसरी लहर, अब तो सख्ती दिखाए चुनाव आयोग

उन्होंने कहा कि मैं कार्यस्थल पर पहने जाने वाले कपड़े बदल रहा था जब मेरा वीडियो गलती से ऑन हो गया। अनजाने में हुई इस गलती के लिए मैं हाउस ऑफ कॉमन्स के अपने साथियों से दिल से माफी मांगता हूं। निश्चित तौर पर यह अनजाने में हुई गलती थी और यह दोबारा नहीं होगी।

देश में कोरोना की दूसरी लहर ने तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड, 24 घंटे में 2 लाख के करीब पहुंचे केस

उठाए गए सवाल
 विपक्षी ब्लॉक क्यूबेकोइस पार्टी की सांसद, क्लाउडे बेलेफियोलि ने प्रश्नकाल के बाद इस घटना को उठाया और सुझाव दिया कि संसदीय मर्यादा के अनुरूप संसद के पुरुष सदस्यों को ट्राउजर, अंडरवियर, शर्ट और एक जैकेट तथा टाई पहननी चाहिए।

comments

.
.
.
.
.