Monday, Oct 03, 2022
-->
delhi metro will give advice for construction in tel aviv

दिल्ली मेट्रो तेल अवीव में निर्माण के लिए देगी सलाह

  • Updated on 7/21/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली मेट्रो अब दुनिया के दूसरे देशों में पहुंचने को तैयार है। मेट्रो इजराइल में तेल अवीव मेट्रो परियोजना के लिए कंसलटेन्सी प्रदान करने की तैयारी में है। डीएमआरसी ने बोली के लिए आमंत्रण चरण के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए पूर्व-योग्यता चरण के स्तर को पार कर लिया है।
      मेट्रो ने ट्वीट कर बताया कि तेल अवीव शहर के लिए 109 स्टेशनों और तीन गलियारों के साथ 145 किलोमीटर के मेट्रो नेटवर्क की योजना बनाई जा रही है। दिल्ली मेट्रो से जुड़ा कंसोर्टियम परियोजना को डिजाइन करने के लिए बोली लगाएगा। डीएमआरसी के साथ कंसोर्टियम के अन्य सदस्य पोरन श्रेम इंजीनियरिंग एंड अप्रेजल, राइट्स लिमिटेड और हसन येरुशाल्मी कंसल्टेंट (1997) लिमिटेड भी इसमें शामिल है। 
     बता दें कि डीएमआरसी बांग्लादेश में ढाका मेट्रो परियोजना के तीन गलियारों में एक सलाहकार के रूप में शामिल है। दिल्ली मेट्रो डिजाइन, निर्माण पर्यवेक्षण, खरीद सहायता, निविदा सहायता और प्रशिक्षण जैसे क्षेत्रों के लिए परामर्श प्रदान कर रही है। इससे पहले जकार्ता मेट्रो परियोजना के लिए एक सलाहकार के तौर पर शामिल रही है। इसके अलावा, दिल्ली मेट्रो को भारत में सभी मेट्रो के परिचालन और आगामी मेट्रो परियोजनाओं के लिए परामर्श देने का व्यापक अनुभव है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.