Sunday, Jun 13, 2021
-->
donald-trump-emmanuel-macron-america-president-sobhnt

France के राष्ट्रपति इमैन्युअल मैक्रों हुए कोरोना पॉजिटिव, 7 दिन के लिए खुद को किया अलग

  • Updated on 12/17/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump), ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के बाद अब दुनिया के एक और बड़े नेता और फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें 42 वर्षीय राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों (emmanuel macron) ने खुद इस बात की जानकारी दी है।  

PM मोदी- शेख हसीना ने 55 साल बाद चिल्हाटी-हल्दीबाड़ी रेल लिंक की शुरुआत की

7 दिन के लिए खुद को किया अलग
राष्ट्रपति ने ऐलान किया है कि वह अगले 7 दिन तक खुद को अलग रखकर काम करेंगे। इसी के साथ-साथ पर कोरोना का इलाज भी कराएंगे। बता दें फ्रांस में अभी तक कोरोना वायरस के 24 लाख मामले सामने आए हैं। वहीं यहां 59 हजार से ज्यादा लोगों की कोविड की वजह से मौत हो चुकी है।  

भारत और रूस के बीच एस-400 डिफेंस सिस्टम डील को लेकर तुर्की के कारण भारत पर बना दबाव, पढ़े रिपोर्ट

संक्रमित देशों की सूची में अमेरिका पहले नंबर पर
1 करोड़ 73 लाख से ज्यादा कोरोना के मामलों के साथ अमेरिका दुनिया में सबसे ज्यादा संक्रमितों देशों की सूची में पहले स्थान पर है, और 3 लाख 14 हजार से ज्यादा लोगों की वहां पर मौत हो चुकी है। भारत में कोरोना संक्रमण के अब तक 99 लाख 51 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं जबकि 1 लाख 44 हजार से ज्यादा की जान जा चुकी है।  

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.