Tuesday, Sep 28, 2021
-->
indian american mp krishnamurthy appeals to biden 60 million vaccine doses sent to india anjsnt

भारतीय-अमेरिकी सांसद कृष्णमूर्ति की बाइडेन से अपील- भारत को भेजे 60 मिलियन वैक्सीन की डोज

  • Updated on 5/20/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भारत इस वक्त कोरोना की दूसरी लहर से लड़ रहा है और इस लड़ाई में अन्य देश भी भारत का साथ दे रहे हैं। ऐसे में अब भारतीय - अमेरिकी सांसद कृष्णमूर्ति ने अमेरिकी राष्ट्रपति से भारत को वैक्सीन देने की अपील की है।

60 करोड़ वैक्सीन देने की अपील
कृष्णमूर्ति के साथ ही अमेरिकी नागरिक अधिकार कार्यकर्ता नेता रेव जेसी एल जैक्सन ने बी जो बाइडन से अपील की है कि वो अमेरिका इस मुश्किल घड़ी में भारत के साथ खड़ा रहे और भारत को इस वक्त 60 मिलियन यानी कि 60 करोड़ वैक्सीन की खराक दें। 

उत्तराखंड : कांग्रेस ने टीकों की कमी पर पीएम मोदी से सवाल पूछते बैनर लगाए 

इससे पहले भी अमेरिका के सांसद ने भारत के बयान देते हुए पीएम मोदी के काम की तारीफ की। सांसद विल्सन ने कहा कि पीएम मोदी कोरोना की दूसरी लहर से लड़ने के लिए काफी सहारनीय प्रसास कर रहे हैं।

US ने की PM मोदी के प्रयासों की सराहना
अमेरिका के एक सांसद जो विल्सन ने कहा कि अमेरिका और भारत के बीच एक विशेष साझेदारी है। उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी से निपटने के लिए आवश्यक उपकरणों की भारत को आपूर्ति करने के कांग्रेस के प्रयासों का समर्थन करके वह कृतज्ञ महसूस कर रहे हैं। विल्सन ने कहा, 'वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से प्रभावित भारत के लोगों के साथ हमारी सहानुभूति है। इस पीड़ादायक संकट के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों की मैं सराहना करता हूं।'

Coronavirus: देश में लगातार तीसरे दिन नए मामले 3 लाख से नीचे, लेकिन मौत की नहीं घटी संख्या

जताया ये विश्वास
उन्होंने कहा, 'भारत के एक दोस्त के तौर पर और 'हाउस कॉकस ऑन इंडिया एंड इंडियन अमेरिकन्स' के एक सदस्य के नाते इस समय भारत के लोगों के साथ मेरी सहानुभूति है और मुझे विश्वास है कि भारतीय इस चुनौती से पार पा लेंगे।' सांसद ने एक बयान में कहा कि ऐसे समय जब भारत के लोगों को मदद की जरूरत है तो इस समय मदद करने वालों को पहचानना जरूरी है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.