Monday, May 23, 2022
-->

हुर्रियत ने जारी किया संयुक्‍त बयान, टूरिस्‍ट्स से की कश्‍मीर आने की अपील

  • Updated on 12/7/2016

Navodayatimes
नई दिल्ली (टीम डिजिटल):कश्मीर को पृथ्वी का स्वर्ग कहा जाता है। कश्मीर  की सुन्दरता से कोई भी अपरिचित नहीं है। इस सुन्दरता को सभी देखना चाहते है। ऐसे में कश्मीरी नेता  सैयद अली शाह गिलानीय,मीर वाइज मोहम्मद उमर फारूक और मुहम्मद यासिन मलिक यात्रियों को कश्मीर यात्रा के लिए आमंत्रित कर रहें हैं।

इन नेताओं मे कहा है कि कश्मीर में हम सभी का स्वागत करते हैं।देश भर कें यात्रियों का कश्मीर में स्वागत हैं। हम सभी को पृथ्वी पर इस स्वर्ग का आनन्द लेने के लिए आमंत्रित करते हैं। उन्होनें कहा कि हमें सदियों से कश्मीर में देश भर के और भारत यात्रियों की सुरक्षा प्रदान करना ही सिखाया गया है। मेहमानों का सम्मान करना सबसे बड़ा धर्म है। इस्लाम में मेहमानों की सेवा सबसे बड़ा अधिकार है।

 लाखो यात्री देश भर के यात्री कश्मीर आते है।  इस स्वर्ग की सुन्दरता को देखने हमारा इतिहास गवाह है कि हम हमेशा से उनकी सेवा के लिए तत्पर रहते है। यहां की विपरीत परिस्थितियों में भी हमने हमेशा अपने एथिक का पालन किया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.