Monday, Dec 06, 2021
-->
mehul choksi accused of pnb scam disappears from antigua anjsnt

एंटीगुआ से गायब हुआ PNB घोटाले का आरोपी मेहुल चोकसी, पुलिस ने शुरू की तलाश

  • Updated on 5/25/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भगोड़ा हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा  कि मेहुल चोकसी एंटीगुआ से गायब हो गया है। इसकी पुष्टि खुद अधिकारियों ने की है।

बाबा रामदेव ने IMA और फार्मा कंपनियों को लिखा खुला पत्र, पूछे 25 सवाल

वकील ने कहा ये
 भारत से भागकर एंटीगुआ में छिपने वाला मेहुल चोसकी के वकील ने बताया कि वो सोमवार को अपने घर से एक रेस्तरां के लिए खाना खाने निकला था लेकिन उसके बाद वो लौट के वापिस नहीं आया है। इसके साथ ही बता दें कि उसकी कार जॉली हार्बर में मिली है लेकिन वो पूरी तरह से खाली थी उसमें कोई भी नहीं था।एक मीडिया हाउस से बात करते हुए चोकसी के वकील ने बताया कि मेहुल चोकसी के लापता होने से उसका पूरा परिवार चिंतित है। एंटीगुआ पुलिस उसको खोज रही है  और पूरा परिवार उसकी सुरक्षा को लेकर परेशान है।

देश में 24 घंटे में कोरोना के एक्टिव केस में 1 लाख से अधिक की गिरावट, संक्रमण दर भी घटा

क्यूबा भागने की संभावना
महुल चोकसी के लापता होने के बाद ये भी खबर आ रही है कि वो एंटीगुआ से भागकर  क्यूबा में छिपकर बैठा है। बता दें कि क्यूबा में उसका अपना घर है। मेहुल के भागने की वजह की बात करें तो भारत सरकार लगातार मेहुल चोसकी के वापिसी के लिए एंटीगुआ सरकार पर उसकी नागरिकता रद्द करने का दवाब बना रही थी।इसिलए मेहुल चोकसी ने ये कदम उठाया होगा।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.