Tuesday, Aug 03, 2021
-->
missing mehul choksi finally caught antigua pm gave signals to send to india anjsnt

आखिरकार पकड़ा गया लापता मेहुल चोकसी, एंटीगुआ PM ने दिए भारत भेजने के संकेत

  • Updated on 5/27/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भगोड़ा हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी आखिरकार डोमिनिका से पकड़ा गया है। एंटीगुआ से लापता मेहुल चौकसी क्यूबा भागने वाला था लेकिन जैसे ही एंटीगुआ पुलिस को मेहुल के इस प्लान का पता चला तो उसे डोमिनिका से दबोच लिया। 

किसान काला दिवस: कृषि कानूनों के खिलाफ काले झंडे, टिकैत ने चेताया

भारत भेजा जा सकता मेहुल चोकसी
भारत से स्कैम करके एंटीगुआ में छिपने वाले मेहुल चोकसी ने जब एंटीगुआ से क्यूबा भागने की कोशिश तो उसे डेमिनिका में दबोच लिया। इतना ही नहीं एंटीगुआ के पीएम ने इशारों - इशारों में कहा कि वो जल्द ही मेहुल को भारत भेज देंगे। पीएम ने कहा  वो एंटीगुआ से भागकर गैर कानूनी तौर पर डोमिनिका में घुसा है। इसलिए डोमिनिका सरकार उसपर कार्रवाई करे और उसे भारत प्रत्यर्पित कर दें।

मिल्खा सिंह की हालत स्थिर, ICU से आए बाहर,पत्नी भी हुई संक्रमित

जारी हो गया था यलो नोटिस
 ‘एंटीगुआ न्यूज रूम’ के मुताबिक, चोकसी एंटीगुआ और बारबुडा की नागरिकता लेने के बाद 2018 से यहां रह रहा था।लापता लोगों की तलाश के लिए इंटरपोल यलो नोटिस जारी करता है। खबरों में बताया गया है कि उसे एंटीगुआ और बारबुडा की रॉयल पुलिस फोर्स को सौंपने की कवायद चल रही है।

PNB स्कैम में है बड़ा हाथ
 पंजाब नेशनल बैंक से 13,500 करोड़ रुपये की कर्ज जालसाजी मामले में चोकसी वांछित है और उसे आखिरी बार रविवार को एंटीगुआ और बारबुडा में अपनी कार में भोजन करने के लिए जाते हुए देखा गया था। चोकसी की कार मिलने के बाद उसके कर्मचारियों ने लापता होने की सूचना दी।चोकसी के वकील विजय अग्रवाल ने पुष्टि की थी कि चोकसी रविवार से लापता था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.