Friday, Jan 28, 2022
-->

Video: अपनों पर ही बम बरसा रहा है पाक, कहा-असली आतंकी इस्लामाबाद-कराची में

  • Updated on 10/17/2016

Navodayatimesनई दिल्ली (टीम डिजिटल): पाकिस्तान से हजारों लोगों के पलायन की खबर सामने आई है। पाक अपने घर में अपनों पर ही अब जुर्मा ढा रहा है।

 पाकिस्तान के खैबर पख्तूनवा इलाके में रहने वाले हजारों लोग वहां से अपने घर खाली करके अफगानिस्तान चले गए। इस वक्त वे सभी लोग अफगानिस्तान के खोस्त इलाके में रह रहे हैं।

यहां के सभी लोग पाकिस्तान आर्मी के अत्याचारों से परेशान होकर भागने के लिए मजबूर हुए थे। एक शख्स ने बातचीत करते हुए कहा, कि पाकिस्तानी आर्मी ने बिना किसी पूर्व सूचना के हम लोगों पर बमबारी शुरू कर दी थी। हम लोगों को यह भी नहीं कहा गया कि हम क्या करें या कहां जाएं।

मोदी के गढ़ गुजरात पहुंच केजरीवाल ने भरी हुंकार, कहा...

पाकिस्तानी पश्तून का कहना है कि सबको पता है कि तथाकथित आतंकी कहां छिपे हैं और कहां से अपना काम कर रहे हैं। वे इस्लामाबाद और कराची में छिपे हैं।

#BRICS2016: PAK का 'हमदर्द' बन चीन मनाएगा भारत को, उठेगा आतंकवाद का मुद्दा

पख्तून के उन लोगों के मुताबिक, आर्मी उनका शोषण कर रही थी। लोगों के मुताबिक, तालिबान के नाम पर पाकिस्तान की सेना ने आम लोगों को निशाना बनाकर पख्तून में सब खत्म कर दिया। लोगों ने यह भी कहा कि पाकिस्तान की सरकार और सेना जानती है कि ‘तथाकथित आतंकी’ इस्लामाबाद और कराची में छिपे हैं।

लेकिन फिर भी वह उन लोगों को निशाना बनाती है। उन लोगों ने कहा कि पाकिस्तान कभी अमेरिका तो कभी पड़ोसी देशों से लड़ता रहता है। लेकिन वे लोग कभी भी आतंक का साथ नहीं देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.