Monday, Dec 16, 2019
pm-narendra-modi-bjp-dinner-party-the-legendary-leader-joined-the-dinner

संसद सत्र से पहले PM मोदी के आयोजित डिनर में शामिल हुए दिग्गज नेता

  • Updated on 6/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra modi) ने गुरुवार को लोकसभा (loksabha) और राज्यसभा (rajyasabha) के सभी सांसदों को डिनर के लिए बुलाया। पीएम मोदी ने डिनर पार्टी में उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू (venkaiah naidu) के अलावे कई दिग्गज नेता शामिल हुए।  डिनर पार्टी का आयोजन दिल्ली (delhi) के अशोका होटल में किया।  

चंद्रबाबू नायडू को झटका, TDP के चार राज्यसभा सांसद BJP में हुए शामिल

संसदीय कार्यमंत्री प्रहलाद जोशी (prahlad joshi ) ने सभी सांसदों को डिनर पार्टी के लिए निमंत्रण भेजा था। बता दें पीएम मोदी की अगुवाई में यह दूसरी बार एनडीए सरकार बनने के बाद सभी सांसदों के साथ यह पहली मीटिंग है। डिनर पार्टी में शामिल होने के बाद उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ट्वीट करते हुए कहा कि आज दिल्ली के अशोक होटल में, संसद सदस्यों के सम्मान में पीएम मोदी द्वारा भोज में शामिल हुआ।

सिख दंगो में कमलनाथ की बढ़ सकती हैं मुश्किले, सिरसा ने SIT से की मुलाकात

कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम (Karti Chidambaram) ने पीएम मोदी (narendra modi) के डिनर में शामिल होने के बाद कहा कि सभी सांसदों की अगुवाई करना पीएम मोदी की अच्छी पहल है। उन्होनें कहा हम में से ज्यादातर पहली बार संसद भवन सांसद बनकर पहुंचे हैं। यह पूरी तरह से अनौपचारिक और एक अच्छा आयोजन था।

भारत दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की ओर अग्रसर: कोविंद

वहीं पीएम मोदी (narendra modi) के डिनर पार्टी को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता मीसा भारती (MISHA BHARTI) ने बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होनें कहा कि इस भोज में जितनी राशि खपत की जा रही है, उतनी राशि मुजफ्फरपुर में बच्चों  की दवाईंयों और उपकरणों पर की जानी चाहिए थी। बता दें  कि राष्ट्रीय जनता दल का कोई भी नेता मुजफ्फरपुर में बच्चों की मौत के कारण आज प्रधानमंत्री के रात्रि भोज में शामिल नहीं होगा।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.