Friday, May 07, 2021
-->
united kingdom prince harry made big disclosure about the royal family anjsnt

प्रिंस हैरी का खुलासा- शाही परिवार में था राजकुमार के Black होने का डर, नहीं चाहता था प्रिंस बनाना

  • Updated on 3/8/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ के पोते प्रिंस हैरी (Prince harry)और उनकी पत्नी मेगन ने हाल ही में अपनी शादी के लेकर कई ऐसे खुलासे किए  जो काफी हैरान कर देने वाले थे। मेगन मर्केल ने अमेरिकी न्यूज चैनल सीबीएस को एक इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने टीवी की मशहूर पर्सनैलिटी ओपरा विनफ्रें से अपने उस लम्हें के बारे में जिक्र किया जिसमें मेगन को पता चला था कि शाही परिवार उनके बेटे आर्ची को प्रिंस नहीं बनाना चाहता।

क्या थी वजह
शाही परिवार की इस नदारद की वजह बताते हुए कहा कि शाही परिवार में कोई है जिसको डर था कि कहीं हमारे बेटे का रंग ब्लैक न हो। ये उस वक्त की बात है जब वो कुछ दिनों में अपने बच्चे को जन्म देने वाली थी। शाही परिवार की इन बातों को सुनकर वो काफी परेशान थी। हालांकि आपको बता दें कि मेगन ने उस शख्स के बारे में नहीं बताया जिसे इस बात का डर था।

न्यूयार्क में एक बेहतरीन रेस्त्रां खोल रही हैं प्रियंका चोपड़ा 

प्रिंस को मेगन पर है गर्व
इसी इंटरव्यू के दौरान प्रिंस हैरी ने बताया कि उन्हें अपनी पत्नी पर गर्व है क्योंकि उसने उस बुरे वक्त को भी हंसते हंसते काटा है जिसमें किसी की भी हिम्मत टूट जाती। इसके साथ ही प्रिंस हैरी ने कहा कि अगर उस वक्त प्रिंसेस डायना जिंदा होती तो शाही परिवार के इस बर्ताव से वो काफी खफा होती।

मेगन ने दूसरे बच्चें को लेकर कहा ये
मेगन मर्केल ने अपने दूसरे बच्चे को लेकर कहा कि वो जल्द ही एक बेटी को जन्म देने वाली है। वो गर्मियों तक एक बार फिर से मां बन जाएगी और हैरी पिता। मेगन ने आगे कहा कि  कहा कि शादी से पहले शाही परिवार ने मुझसे वादा किया था कि मुझे हमेशा सुरक्षित रखा जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

आईटी रेड्स से बेअसर अनुराग कश्यप ने शुरू की तापसी के साथ फिल्म की शूटिंग

आपको बता दें कि  साल 2018 की हाइलाइटेड शादी रही प्रिंस हैरी और अमेरिकन एक्ट्रेस मेगन मर्केल की रॉयल वेडिंग। 19 मई को लंदन के विंडसर कैसल के सैंट जार्ज चैपल में  दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे ।इस शाही शादी में आए महमानों को गिफ्ट के तौर पर एक गुडी बैग दिया गया था। जिसकी बोली अब शॉपिंग साइट ईबे पर लगाई  गई थी जो  50 हजार पाउंड (45 लाख रुपए से ज़्यादा) तक की गई थी।

तापसी पन्नू ने आयकर विभाग के छापे पर तोड़ी चुप्पी, निशाने पर सीतारमण 

क्या था इस गुडी बैग में
इस गुडी बैग के अंदर सर्विस बुकलेट, चॉकलेट कॉइन, स्प्रिंग वाटर,  रॉयल वेडिंग फ्रिज मैगनेट जैसी चीेजे थी। यह गुडी बैग 2 हज़ार से ज्यादा मेंबर्स को दिया गया था। जिसमे रॉयल फॅमिली के अलावा 1200 सेलिब्रिटी, 200 चैरिटी के लोग, 610 लोकल वेंडर, 100 स्कूल स्टूडेंट्स और 530 लोगो का रॉयल स्टाफ शामिल था।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.