bihar-guy-moderate-his-nano-car-into-helicopter

यह शख्स बनना चाहता था पायलेट, सपना पूरा करने के लिए कार को बनाया हेलीकॉप्टर, देखें Viral Video

  • Updated on 8/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अक्सर लोग बचपन में ही सोच लेते हैं कि उन्हें आगे बड़े होकर क्या बनना है और उनमें से अधिकतर लोग अपने लक्ष्य में सफल भी हो जाते हैं। लेकिन आज भी कुछ लोग ऐसे हैं जो अपने लक्ष्य को पूरा नहीं कर पाते हैं और उनकी इच्छा उनके मन में ही दबी रह जाती है। मगर बिहार के रहने वाले इस शख्स ने अपने बचपन में तय लक्ष्य को इस तरह पूरा किया की आज हर कोई उसे सलाम कर रहा है।

अजब MP की गजब कहानी, भैंस का अपहरण कर बदमाशों ने मांगी लाखों की फिरौती

बिहार के इस शख्स ने नैनो कार को बनाया हेलीकॉप्टर

बता दें कि, बिहार के रहने वाले मिथलेश प्रकाश (Mithlesh Prakash) शुरू से ही पायलेट बनना चाहते थे लेकिन उनकी यह इच्छा पूरी ना हो सकी और अपनी इसी इच्छा को पूरा करने के लिए एक जुगाड़ सोचा जिसके चलते उन्होंने अपनी कार को ही एक हेलीकॉप्टर (Helicopter) में तब्दील कर दिया। इस शख्स के जुगाड़ू आईडिया का सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद हर कोई उनकी इस काबिलियत की सरहाना कर रहा है।

दरिंदगी: गर्लफ्रेंड का कत्ल कर शरीर के अंगों को बनाया अपना निवाला

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

If you don't know how to fly a helicopter, just make your car look like one! 🚁👏 (@ruptly)

A post shared by UNILAD Tech (@uniladtech) on Aug 4, 2019 at 8:04pm PDT

हेलीकॉप्टर की तरह कार में है सभी फंक्शनस

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है की कैसे युवक अपनी गाड़ी रूपी हेलीकॉप्टर की तरफ बढ़ता है। यहां युवक अपने कार के अंदर बैठता है और साथ ही ये भी देखा जा सकता है कि कार के अंदर हेलीकॉप्टर की तरह सारे बटन (Buttons) व फंक्शनस (Functions) मौजूद है, जिसे देखकर यही लगता है कि ये कोई कार नहीं बल्कि एक हेलीकॉप्टर ही है।

पूल टेबल से अचानक निकला अजगर, खिलाड़ियों के उड़े होश, देखें तस्वीरें

कार में लगे सभी बटन अलग-अलग तरीके से काम करते हैं जैसे एक बटन ऑटोमेटिक (Automatic) है जो कार को अपने आप ही स्टार्ट कर देता है, वहीं दूसरे बटन से कार पर लगे पंखे अपने आप चलने लगते हैं। बता दें कि, मिथलेश ने अपने बचपन के सपने को पूरा करने के लिए अपनी सिधी-साधी नैनो गाड़ी को ही एक हेलीकॉप्टर में परिवर्तित कर दिया।

Man vs wild वाले बेयर ग्रिल्स के साथ Discovery पर नजर आयेंगे PM मोदी

सोशल मीडिया पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

साथ ही उनके इस आईडिया (Idea) को लेकर अधिकतर लोगों ने उनकी तारिफ भी की है जिसमें एक युजर ने लिखा है कि, 'बिहार का इंजीनियर है कुछ भी बना सकता है'। वहीं कुछ युजर ने इस युवक के आईडिये की आलोचना भी की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि, एक हेलीकॉप्टर जो उड़ नहीं सकता और यही एक उदाहरण है मुखर्ता का...लॉल। बता दें कि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक करीब 67 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, वहीं 5 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.