boyfriend-eaten-his-girlfriend-body-part

दरिंदगी: गर्लफ्रेंड का कत्ल कर शरीर के अंगों को बनाया अपना निवाला

  • Updated on 8/1/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रिलेशनशिप (Relationship) में मनमुटाव तो आम बात है लेकिन अगर वह झगड़े हिंसा का रूप ले ले तो इसका परिणाम भयावह भी हो सकता है। एक ऐसे ही मामले ने लोगों के दिलों में खौफ पैदा कर दिया है, जिसको देखने और सुनने के बाद आपको भी अपने कानों पर विश्वास नहीं होगा। दरअसल, ये मामला इंडियाना (Indiana) का है जहां एक बॉयफ्रेंड (Boyfriend) ने अपनी पागलपन की हद तक जाकर एक ऐसे वारदात को अंजाम दे दिया जिससे सबके होश उड़ गए।

पूल टेबल से अचानक निकला अजगर, खिलाड़ियों के उड़े होश, देखें तस्वीरें

Navodayatimes

मनमुटाव के चलते बॉयफ्रेंड ने बनाया गर्लफ्रेंड को अपना निवाला

इंडियाना (Indiana) के रहने वाले जोजफ ओबरहैंसली (Joseph Obarhansli) ने अपनी गर्लफ्रेंड टैमी जो ब्लैंटन (Tami Jo Blanton) की इस बेरहमी से हत्या की जिसका खुलासा उसने खुद एक कोर्ट में किया है। बता दें कि, इस हत्यारे बॉयफ्रेंड ने सिर्फ मनमुटाव के चलते अपनी गर्लफ्रेंड (GirlFriend) को पहले मौत के घाट उतारा उसके बाद उसके शरीर पर चाकू से तब तक वार किया जब तक वह लड़की मर नहीं गई। लड़की को चाकू से मारने के बाद लड़के ने कुछ ऐसा किया जिससे सबके पैरो तले जमीन खिसक गई।

Man vs wild वाले बेयर ग्रिल्स के साथ Discovery पर नजर आयेंगे PM मोदी

Navodayatimes

शरीर के कई तुकड़ों को पका कर खाया 

दरअसल, यहां लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) को चाकू मारने के बाद उसके शरीर के कई तुकड़े किए जिनमें से वह कुछ तुकड़ों को उसने अपना निवाला बना लिया। जोजफ (Joseph) ने कोर्ट में खुलासा करने से पहले बताया कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड के अंगो को खाने से पहले उसके दिमाग को इलेक्ट्रिक आरी से दो हिस्सों में काटा इसके बाद उसी के दिमाग को तलकर वह खा गया। इसके अलावा हत्यारे जोजफ ने कोर्ट में कई बातों का खुलासा किया जिसमें उसने बताया कि वारदात को अंजाम देने से पहले वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के घर गया था जहां टैमी के दरवाजा ना खोले जाने पर जोजफ ने उसके घर का दरवाजा तोड़ दिया।

बंजी जंपिंग के दौरान युवक के साथ हुआ हादसा, देखें Viral Video

पोस्टमार्टम में कई अंग गायब

दरवाजा को तोड़ने के बाद जोजफ टैमी के घर घुस गया जहां उसने टैमी (Tami) पर चाकू से हमला किया। टैमी को जान से मारने के बाद जोजफ ने उसके शरीर के तुकड़ें किए जिनको वो पकाकर खा गया था। यहां चौंका देने वाली बात यह है कि पुलिस ने जब जोजफ के घर की तलाशी की तो उन्हें एक प्लेट मिली जिसमें इंसानी हड्डियां रखी थी। इसके बाद जब और तलाशी की तो उन्हें उसके कूड़ेदान में टैमी की जीभ और खून पड़ा मिला था। टैमी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक लड़की के अभी भी कुछ अंग गायब हैं जिन्हें देखकर यही लगता है कि हत्यारे ने उसको भी अपना निवाला बना लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.