Wednesday, Sep 18, 2019
bull attack to auidence while escapes in ring video viral

सांड के साथ खिलवाड़ करना लोगों को पड़ा महंगा, यहां देखें Viral Video

  • Updated on 9/4/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कई लोग ऐसे होते हैं जो जानवरों (Animals) के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश करते हैं और उसका अंजाम जानने के बाद भी वह उससे पीछे नहीं हटते हैं, लेकिन वो एक कहावत तो आपने सुनी ही होगी की सब्र का बांध जल्द ही टूट जाता है। सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों बहुत से वीडियो वायरल होते नजर आ रहे हैं जो लोगों का मनोरंजन तो करते ही हैं साथ ही उन्हें एक सीख भी देते हैं जिसे वो हमेशा उस सीख को याद रखें।

मां का Prank बच्चे को पड़ा भारी, खून देखकर हुआ हाल-बेहाल, देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है जिसको देखने के बाद हर किसी की आंखें फंटी की फंटी रह गई हैं। दरअसल, वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि 2 से 3 लोग एक सांड को उकसाने की कोशिश करते हैं। कुछ देर के लिए सांड (Bull) भड़क तो जाता है लेकिन फिर वह शांत हो जाता है। इसके बाद फिर से लोग उसे भड़काने की कोशिश करते हैं जिसके बाद सांड उन पर हमला बोलने के लिए आगे बढ़ता है। इसके बाद सांड को जब कोई नहीं दिखाई देता है तो वो रिंग (Ring) पर हमला बोल देता है।

जंगलों में घास खाते दिखा शेर, लोगों ने कहा, क्या ये नार्मल है, देखें Video

रिंग में सांड ने घुसकर किया हमला

सांड को रिंग में घुसता देख लोगों में अफरा-तफरी मच जाती है, जिसके बाद कुछ लोग वहां से भाग जाते हैं तो वहीं कुछ उस सांड के हमले का शिकार हो जाते हैं। इस वीडियो में ये भी देखा जा सकता है कि यहां सांड एक महिला के पीछे पड़ जाता है और उसे अपने सींग से मारने की कोशिश करता है जिसके बाद महिला घायल हो जाती है, वहीं दूसरी महिला अपने सीट के नीचें छिप जाती है जिसके बाद वहां मौजूद पुलिस अधिकारी (Police Officers) सांड पर गोली चला देते हैं, जिसके बाद उसकी वहीं मौत हो जाती है।

12 साल के इस बच्चे ने मचाया ये बवाल, स्वच्छ अभियान से प्रेरित होकर किया ये कमाल

19 से ज्यादा लोग घायल

इतना ही नहीं वहां मौजूद लोग इतना खौफ में आ जाते हैं कि स्टेडियम (Stadium) छोड़कर वहां से भाग जाते हैं और अपनी गाड़ियों में जाकर बैठ जाते हैं। बता दें कि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को Bernat Castro नामक एक व्यक्ति ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इसके साथ ही वीडियो को अब तक करीब 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। सुत्रों के मुताबिक सांड के इस हमला बोलने पर करीब 19 से ज्यादा लोग घायल हो चुके हैं और वहीं कुछ लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.