by unconscious drama this dog won the hearts of the people see viral video

बेहोशी का ड्रामा कर इस कुत्ते ने जीता लोगों का दिल, देखें Viral Video

  • Updated on 9/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जानवरों (Animal) से संबंधित आपने कई वीडियो को सोशल मीडिया (Social Media) पर देखा होगा लेकिन इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखने के बाद हर कोई हंस-हंस कर लोट-पोट हो गया है। दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में एक कुत्ते का हाथ है जिसने ऐसी ऐक्टिंग की हर कोई उसका दिवाना हो गया है।

नकल रोकने के लिए टीचर ने छात्रों के सिर पर रखे डिब्बे, वायरल हुई फोटो

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि, इस वायरल वीडियो में एक लड़की और उसके कुत्ते को साफ तौर पर देखा जा सकता है। वीडियो में दिखाई दे रही लड़की नेल कटर से कुत्ते के नाखूनों को काटने की कोशिश करती है की तभी इतने में कुत्ता स्लो मोशन में गिर जाता है और बेहोश होने की ऐक्टिंग करने लगते हैं। देखने वालों को ये रियल तो लग रहा है लेकिन बेहोशी के वक्त कुत्ते (Dog Faints Acting) की आंखों का खुला रहना इस बात का सबूत है की यह एक ड्रामा है।

सांड के साथ खिलवाड़ करना लोगों को पड़ा महंगा, यहां देखें Viral Video

कुत्ते की जबरदस्त ऐक्टिंग ने जीता लोगों का दिल

कुत्ते की जबरदस्त ऐक्टिंग (Acting) देखने के बाद जहां हर कोई हंस-हंस पर लोट-पोट हो गया है, वहीं कुछ लोगों ने कुत्ते के इस कारनामें को ऐक्टिंग का नाम दे दिया है। इतना ही नहीं कई लोगों ने इस कुत्ते को आस्कर अर्वाड देने के लिए भी एक सुझाव किया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को Rashona नामक एक महिला ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) पर शेयर किया है जिसमें कैप्शन देते हुए लिखा है कि, सर्वश्रेष्ठ नाटकीय प्रदर्शन के लिए अकादमी पुरस्कार जाता है।

मां का Prank बच्चे को पड़ा भारी, खून देखकर हुआ हाल-बेहाल, देखें Viral Video

युजर ने दी प्रतिक्रियाएं

साथ ही वीडियो के वायरल होते ही करीब 6 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे देखा है और कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं (Reactions) भी दी जिसमें युजर्स ने लिखा कि, उत्साह पूर्ण स्वागत, शानदार प्रदर्शन। वहीं दूसरे युजर ने कमेंट करके लिखा कि, यह एक सबसे प्यारी चीज है जो मैनें बढ़े दिनों के बाद देखी है, इसे शेयर करने के लिए शुक्रिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.