china-bank-new-rule-submit-nude-photo-you-will-get-loan

इस जगह Nude होने के बदले लोगों को मिलेगा अपना मनपसंद लोन

  • Updated on 7/22/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। वैसे तो भारत में बहुत से लोग अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए और किसी विशेष काम के लिए लोन लेते हैं। लेकिन कई बार जब लोन (Loan) चुकाने की बारी आती है तो बहुत आनाकानी करके बच जाते हैं। लेकिन इस बार चीन ने एक ऐसा अलग और हटकर तरीका निकाला है, जिसके बाद अगर कोई भी अपना लोन चुकाने से बचे तो उसका बूरा अंजाम भी हो सकता है।

Video: बीच रास्ते में लोकल ट्रेन रोककर टॉयलेट करने लगा ड्राइवर, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

Nude Photo के बदले बैंक देगा लोन

दरअसल, चीन में लोगों को अब लोन लेने के लिए किसी दस्तावेज (Documents) की नहीं बल्कि एक निर्वस्त्र तस्वीर (Nude Pictures) की जरूरत हैं। और ये पहली बार ऐसा नहीं हुआ है जब चीन (China) ने लोगों के साथ ऐसी किसी तरह की घटना घटी है। बल्कि इससे पहले एक कंपनी (Company) ने अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए महिलाओं का गलत तरीको से इस्तेमाल किया था जिसमें कंपनी ने अपने प्रोमोशन के लिए महिलाओं को निर्वस्त्र कर उनके शरीर पर कंपनी का लोगो बना दिया था।

इंसान जैसे दिखने वाले इस मकड़ी का वीडियो हुआ Viral, लोगों ने कहा 'देखो Spiderman'

चीन में निर्वस्त्र तस्वीर के बदले मिलेगा लोन

लेकिन इस बार चीन ने बैंको (Bank) से मिलने वाले लोन के लिए एक ऐसी शर्त (Condition) रख दी है जिसको सुनने के बाद आपको भी होश उड़ जाएंगे। आपको बता दें कि, चीन ने कई लड़कियों और लड़कों को इस आधार पर लोन देने का फैसला किया है कि अगर वे अपनी न्यूड फोटो (Nude Photo) बैंक में सबमिट कराते हैं तो ही उन्हें लोन दिया जाएगा। बैंक (Bank) से लोन लेने के लिए अब दस्तावेज (Documents) की जगह युवा और युवतियों को अपनी निर्वस्त्र तस्वीरों को गिरवी रख वाना पड़ेगा।

इस शख्स ने दो बच्चों को दिया जन्म, तस्वीरें देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

लोन को लेने के लिए युवा और युवतियों की संख्या है ज्यादा

बता दें कि, हाल ही में एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि इस लोन को लेने के लिए 19 से 23 साल के लड़को और लड़कियों की संख्या ज्यादा है। इतना ही नहीं बैंक ने इस लोन को लेकर एक टर्म और कंडिशन (Terms and Condition) भी रखी है जिसमें अगर कोई युवक या युवती इस लोन को नहीं चुकाता है तो फिर उसकी गिरवी रखी गई न्यूड फोटो को सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया जाएगा।

बाढ़ के बीच ड्रम वाली नाव में सवार होकर निकली दुल्हन की डोली

लोन नहीं चुकाने पर वायरल हो जाएगी तस्वीरें

वायरल करने से पहले बैंक युवक और युवतियों को धमकी देता है और अगर वो फिर भी लोन नहीं चुकाता है तब उसकी फोटो को वायरल कर दिया जाएगा। बता दें कि, इस लोन को लेने के लिए कई छात्र और लोग आगे बढ़े हैं जिन्हें अब तक 1000 से 2000 डॉलर के बीच राशि दिया जा चुका है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.