Wednesday, Sep 18, 2019
find the answer of optical illusion video goes viral

पक्षी या फिर खरगोश आखिर क्या है ये जानवर, यहां करें पता

  • Updated on 8/26/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पहेली से भरी तस्वीरों को तो आपने देखा ही होगा लेकिन क्या आपने पहेली वाले वीडियो को देखा है। अगर नहीं तो आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाएंगे जिसे देखकर आप भी चकरा जाएंगे। सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनो एक वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है जिसको देखने के बाद हर कोई उलझन में पड़ गया है।

स्वच्छता अभियान की इस कौवे ने पेश की मिसाल, कचरा देख खुद किया साफ, देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर वायरल हुई पहेली भरा वीडियो

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में एक जीव को दिखाया गया है जिसको देखकर कुछ लोग इसे कौवा बोल रहे हैं वहीं कुछ इसे पक्षी (Bird)। लेकिन वास्तविक में क्या ये आपको वीडियो में देखने के बाद ही पता चलेगा। दिखाई दे रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक व्यक्ति काले रंग के पक्षी के गर्दन को सहला रहा है मगर जब इसे गौर से देखा जाए तो यह किसी काले रंग के खरगोश (Rabbit) की तरह नजर आता है।

इस जानवर की मदद करना पड़ा पुलिस वाले को भारी, देखिए Viral Video

ट्विटर पर किया वीडियो साझा

बता दें कि, काले रंग का यह खरगोश पक्षी जैसा इसलिए नजर आ रहा है क्योंकि इसके दोनों कान ऊपर की तरफ उठे हुए हैं जिसे देखकर लगता है कि यह किसी पक्षी की चोंच है। इस वीडियो को डैन क्विंटाना नाम के एक शख्स ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) पर शेयर किया है जिसके कैप्शन (Caption) में उन्होंने लिखा है कि, खरगोश अपनी नाक को प्यार से सहलवाता हुआ।

फिशिंग के दौरान महिला को मिला एक विचित्र प्राणि, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं

वायरल हुए इस वीडियो को अब तक करीब 15 मिलियन (15 Million) से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसके अलावा 1 लाख लोगों ने इस वीडियो को पसंद (Like) किया है और 26 हजार लोगों ने इस वीडियो को रिट्विट (Retweet) किया है। साथ ही कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रयाएं (Reactions) भी दी है जिसमें कुछ लोगों ने इसे पक्षी कहा है वहीं कुछ ने इसे खरगोश बताया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.