Wednesday, Sep 18, 2019
helping this animal overwhelmed the police

इस जानवर की मदद करना पड़ा पुलिस वाले को भारी, देखिए Viral Video

  • Updated on 8/23/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जरा सोचिए की आप किसी जानवर की मदद करने जा रहे हों और अचानक से आप ही मुसीबत में पड़ जाएं तो क्या होगा। एक ऐसा ही वाक्य हुआ है एक पुलिस (Police) वाले के साथ जहां उसे एक बदबुदार स्कंक (Skunk) की मदद करना भारी पड़ गया।

फिशिंग के दौरान महिला को मिला एक विचित्र प्राणि, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक बदबुदार स्कंक के सिर पर दही का कप (Yoghurt Cup) फंस गया था जिसको छुड़ाने के लिए जब एक पुलिस वाले ने उसकी मदद की तो उसे एक बदबुदार गैस का सामना करना पड़ा।

दही का कप छुड़ाने गया पुलिस पर पड़ा गंध स्रप्रे

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मैक्गिन्टी स्कंक के पीछे-पीछे उसके सिर से दही का कप हटाने के लिए आता है, लेकिन स्कंक घबराकर अपनी पुंछ उठाकर उसी के सिर पर गंध स्रप्रे (Stinky Spray) मार देता है जिससे वह ज्यादा बदबुदार हो जाता है।

बारिश में जा रहा था शख्स, अचानक हुआ मौत से सामना, देखें Viral Video

पुलिस वाले बताई आपबीती

मैक्गिन्टी (McGinty) ने बताया कि, स्कंक के बदबुदार गैस (Stinky Gas) की वजह से उनका शरीर काफी बदबु (Stink) मारने लगा था जिसके लिए उन्होंने कई बार नहाया लेकिन उसके बाद भी बदबु से छुटकारा नहीं मिला। यही नहीं इस बदबु से उनके साथ काम रहे लोग भी काफी परेशान थे क्योंकि गाड़ी में भी पूरी तरह से बदबु फैल गई थी।

इस फेसबुक पेज ने किया वीडियो जारी

बता दें कि, इस वीडियो को खुद Cambridge Police Department ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, एक किस्मत वाला स्कंक और एक दुर्भाग्यपुर्ण पुलिस वाला। वहीं इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, 1 हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है और 1 हजार लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है।

जॉर्जिया में स्थित इस गुफा की गहराई देखकर लोगों के खड़े हो जाते हैं रोंगटे, देखें तस्वीरें

इस वीडियो के वायरल होते ही कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं (Reactions) दी जिसमें कुछ लोगों ने पुलिस वाले के साथ हुए इस हादसे का मजाक उड़ाया जबकि बाकि लोगों ने पुलिस वाले कि बाहदुरी की तारीफ कि है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.