Wednesday, Apr 01, 2020
husband-demand-divorced-from-his-wife-on-laddu

पत्नी को लड्डू खिलाना पड़ा भारी, परेशान पति ने मांगा तलाक

  • Updated on 3/21/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अगर आप अपने पति (Husband) का दिल जीतना चाहती है तो उसके लिए आप मनपसंद डिश बना सकती है। हर कोई पति चाहता है कि उसकी पत्नी अच्छे-अच्छे व्यंजन बनाकर उसे खिलाएं, लेकिन एक पत्नी को पति को लड्डू खिलाना तलाक (Divorce) ले गया, आईये जानते है इस अजीबोगरीब मामले के बारें में...

कोरोना वायरस को दूर भगाने में कारगर साबित हो सकती है ये थेरेपी

लाइव स्लीपिंग वीडियो के जरिए भी आप बन सकते हैं मालामाल

दरअसल उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) में पति इसलिए कोर्ट पहुंच गया कि क्योंकी उसकी पत्नी उसे दिन-रात लड्डू खिलाती थी। पति ने कोर्ट में कहा कि कुछ दिन पहले में बीमार पड़ गया था तब उसकी पत्नी किसी तांत्रिक के पास गई थी, जिसने उसे पति को लड्डू खिलाने की सलाह दी थी। पति ने बताया कि उसकी पत्नी किसी तांत्रिक की बात मानते हुए हर रोज लड्डू  खीलाती है।    

Coronavius: चिकन-मटन को छोड़ लोग खा रहे ‘कटहल’

बताया गया कि मामला सामने आने के बाद दंपत्ति को सुलह के लिए बुलाया गया। अधिकारियों से पति ने कहा कि उसकी पत्नी उसे सुबह चार और शाम को चार लड्डू (Laddu) खाने के लिए देती है। इतना ही नहीं पति ने बताया कि इस बीच उसकी पत्नी उसे कुछ और भी खाने को नहीं देती है। 

दरियाई नारियल के पेड़ पर 126 साल बाद आए फल

पति और पत्नी की शादी को 10 साल से ज्यदा हो चुके हैं। इस पूरे मामले को लेकर अधिकारियों ने कहा कि हम परामर्श के लिए दंपति को बुला सकते हैं, लेकिन हम महिला के अंधविश्वास का इलाज नहीं कर सकते। उसका विश्वास है कि लड्डू उसके पति को ठीक कर देगा और इसके अलावा वह कोई बात मानने को तैयार नहीं है। समाज में आज भी लोग बड़ी संख्या में अंधविश्वास पर भरोसा करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.