Saturday, Mar 23, 2019

नाबालिग बच्चों के सामने माता-पिता करते थे ये गंदा काम, जाना पड़ा जेल

  • Updated on 3/4/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ब्रिटेन में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर शायद आपको यकीन ना हो। या फिर इसे सुनकर आप आश्चर्यचकित भी हो जाएंगे। दरअसल ब्रिटेन में एक मां- बाप अपने नाबालिग बेटे के सामने ही अजीब हरकतें करते थे। इतना ही नहीं वे अपने बेटे के सामने ही शारीरिक संबंध बनाते थे। साथ ही उसे भी इस बात की ट्रेनिंग दिया करते थे।

इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद उन्हें 39 साल की सजा हुई। बता दें कि इस मामले में करीब 5 बच्चों के साथ इस तरह का बर्ताव होने की खबर सामने आई है। जिसमें से चार बच्चे तो उनके खुद के ही हैं। इस बात की जानकारी खुद उन दोनों के बच्चों ने ही दी।

जल्लाद के पद निकली वैकेंसी,सामने आए 100 से ज्यादा आवेदन

बच्चों का कहना है कि उनके मां- बाप उनके सामने बिना कपड़ों के ही सोते थे। साथ ही उनके सामने ही शारीरिक संबंध बनाते थे। दरअसल ये पूरा मामला ब्रिटेन के ट्रूटो शहर का है। जिसमें बच्चों ने अपने मां - बाप के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद क्राउन कोर्ट ने दोनों को संयुक्त रुप से 39 साल की सजा सुनाई। जिसमें 55 वर्षीय मां को 21 साल और 50 वर्षीय पिता को 18 साल जेल की सजा मिली है। 

अगर आपको दाढ़ी रखने का शौक है तो आपको यह खबर जरूर पढ़नी चाहिए

उनके 11 साल के बेटे के मुताबिक उसकी सौतेली मां उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाती थी, जबकि इस दौरान उसका पिता भी वहीं मौजूद रहता था। वहीं, एक पीड़ित बच्ची ने बताया कि जब वो 8 या 9 साल की थी, तब उसके माता-पिता उसके सामने ही संबंध बनाया करते थे और उसे भी सिखाते थे। 

जवान रहने के लिए पीजिए कॉकरोच का दूध! पढ़ें हैरान करने वाली ये रिपोर्ट

पुलिस के मुताबिक ये मामला साल 2017 में सामने आया। जब एक पीड़ित बच्चा पुलिस के पास शिकायत करने के लिए जा पहुंची। इसके बाद इस मामले की जांच की गई । जिसमें आरोप सिद्ध होने पर अदालत ने उन्हें सजा सुना दी। बता दें कि मामले की सुनवाई के दौरान दंपत्ति ने सभी आरोपों से इनकार किया है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.