man-fishing-sea-suddenly-came-shark-viral-video

मछली के लिए बिछाया था जाल, लेकिन फंस गया शार्क, देखें Viral Video

  • Updated on 7/23/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। क्या आपने कभी सोचा है कि आप समुद्र (Sea) में एक मछली पकड़ने जा रहे हो और देखते ही देखते आपके साथ एक ऐसा हादसा (Incident) हो जाए जो आपके रोंगटे खड़े कर दें। बता दें कि, सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसको देखने के बाद आपका मन विचलित हो सकता है। जी हां, अमेरिका (America) के मैसाचुसेट्स के केप कोड बे में एक ऐसा दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है जिसको देखने के बाद हर कोई दंग रह गया है।

क्या है पूरी घटना

दरअसल, अमेरिका के मैसाचुसेट्स (Massachusetts) के केप कोड बे में एक परिवार मछली पकड़ने के लिए फिशिंग (Fishing) करने गया था जहां उन्हें मछली तो हाथ नहीं लगी, लेकिन एक बड़ी शार्क (Shark) के शिकार से बच गए। वीडियो के अंदर आप साफ देख सकते हैं कि ये परिवार फिशिंग कर रहा था, फिशिंग के दौरान यहां उन्हें एक मछली भी हाथ लगी। जैसे ही वे मछली को कांटे से ऊपर खींचने लगे उतने में ही एक बड़ी सफेद रंग की शार्क उनके पास आ गई।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

फिलहाल, परिवार सुरक्षित है लेकिन जरा सी चूक से वे लोग मौत के मुंह में जा सकते थे। वायरल वीडियो (Viral Video) में परिवार ने फिशिंग कर रहा था इसी दौरान एक मछली उनके कांटे में फंस गई। लेकिन कांटे में मछली के फंसते ही जैसे ही कांटे को ऊपर किया तो इतने में शार्क वहां आ पहुंची और कांटे में फंसी मछली को निगल गई। हालांकि, ये दर्शय काफी भयावह है और इसे देखने के बाद कोई भी समुद्र में फिशिंग करने से पहले 100 बार सोचेगा।

नुकसान पहुचाने के मकसद से नहीं आया था शार्क

बता दें कि, इस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को Atlantic White Shark Conservancy ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने इसका कैप्शन (Caption) देते हुए लिखा है कि, फ्रेंकलिन के डौग नेल्सन से दिल दहला देने वाला फुटेज, ऑरलियन्स में रॉक हार्बर से कोलंबिया के बाहर मछली पकड़ने वाले। एक रिपोर्ट के मुताबिक, डौग नेल्सन इस वीडियो को शूट कर रहा था जिसमें उन्होंने बताया कि शार्क हमें नुकसान पहुंचाने नहीं बल्कि मछली खाने आया था।

वीडियो को इतने लोगों ने देखा

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि डौग नेल्सन का बेटा जैक मछली को पकड़ने के लिए बोट के किनारे पर खड़ा था जहां मछली पकड़ने के दौरान अचानक से एक शार्क आ गई। बता दें कि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक करीब 15 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.