man sleep during driving viral video

कार चलाते समय अचानक लगी ड्राइवर को नींद, उसके बाद देखें आगे Viral Video

  • Updated on 9/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कार चलाना एक बहुत ही जोखिम भरा काम होता है क्योंकि सब कुछ ड्राइवर पर ही निर्भर होता है और यदि कार चलाते वक्त ही अगर ड्राइवर की आंख लग जाए तो आप खुद ही सोच सकते हैं की आगे क्या हो सकता है। ऐसे ही एक दिल को झकझोर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन आप भी इससे सबक ले पाएंगे की गाड़ी चलाते समय नहीं सोना चाहिए।

अमेरिका के जंगलों में मिला 2 मुंह वाला सांप, लोगों के उड़ गए होश

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, यह वीडियो न्यूटन मैसाचुसेट्स टर्नपाइक (Newton Massachusetts Turnpike) पर रिकॉर्ड किया गया है जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे टेस्ला (Tesla) गाड़ी चला रहे युवक को अचानक से नींद लग जाती है और उसके बाद गाड़ी अपने आप ही चलने लगती है। यहां गाड़ी इतनी तेज रफ्तार से चल रही थी जिसके बाद बड़ा हादसा होना तय था, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

कंपनी ने बताया ऑटो पायलेट फंक्शन हो सकता है खतरनाक

वो इसलिए क्योंकि टेस्ला गाड़ी एक ऑटो पायलेट फंक्शन (Auto Poilet Function) कार है और इसकी खास बात यह है कि अगर ड्राइवर को अचानक से नींद लग जाए तो या फिर वह सो जाए तो भी गाड़ी अपने आप चलती रहेगी, ठीक वैसे ही जैसा इस वीडियो में दिखाई दे रहा है। मगर टेस्ला कंपनी का यह मानना है कि ऐसा फंक्शन होने के बाद भी ड्राइवर को अर्लट रहना चाहिए जिससे कोई बड़ा हादसा ना हो सके।

बेहोशी का ड्रामा कर इस कुत्ते ने जीता लोगों का दिल, देखें Viral Video

ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया वीडियो

बता दें कि, इस वीडियो को Dakota Randall नाम के एक शख्स ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) पर शेयर किया है जिसको करीब 75 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। साथ ही मीडिया से बातचीत के दौरान रैनडाल ने बताया है की गाड़ी की रफ्तार 55 से 60 मीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही थी और इस बीच जब ड्राइवर को हॉर्न बजाकर उठाने की कोशिश की तो उससे सुनाई नहीं दिया।

नकल रोकने के लिए टीचर ने छात्रों के सिर पर रखे डिब्बे, वायरल हुई फोटो

वीडियो पर होगी जांच

जब काफी उठाने के बाद भी ड्राइवर नहीं उठा तो उन्होंने पुलिस से संर्पक किया। पुलिस से संर्पक करने के बाद उन्होंने बताया की इस वीडियो के बारे में उन्हें पहले से ही पता था। हालांकि, गाड़ी चालक को किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा है लेकिन इस बारे में अभी जांच की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.