Wednesday, Sep 18, 2019
mother pranks with their kids video goes viral

मां का Prank बच्चे को पड़ा भारी, खून देखकर हुआ हाल-बेहाल, देखें Viral Video

  • Updated on 8/31/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दुनियाभर में आजकल प्रैंक वीडियो (Prank Video) का चलन काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है, जिसकी वजह से लोग ज्यादा से ज्यादा अपना प्रैंक वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया (Social Media) पर डाल रहे हैं। और कई बार इन प्रैंक वीडियो के चलते लोग ज्यादा फेमस हो जाते हैं जैसे की ये महिला हो गई हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद कोई भी अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पा रहा है।

जंगलों में घास खाते दिखा शेर, लोगों ने कहा, क्या ये नार्मल है, देखें Video

मां का प्रैंक बच्चों को पड़ा भारी

आपको बता दें कि, इस वीडियो में एक मां अपने बच्चों के साथ प्रैंक करती है। इस प्रैंक में महिला अपनी उंगली को एक टेप से चिपका देती है और गाजर (Carrot) से एक उंगली का टुकड़ा बना देती है। महिला गाजर रूपी उस उंगली और टेप से चिपकी उंगली पर खून जैसा रंग लगा देती है और जोर-जोर से चिखने-चिल्लाने लगती है।

12 साल के इस बच्चे ने मचाया ये बवाल, स्वच्छ अभियान से प्रेरित होकर किया ये कमाल

बच्चों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

मां की चीख को सुनकर बच्चे दौड़ते हुए आते हैं और अपनी मां की उंगली को कटा और खून से उसे लथपथ देख जोर-जोर से रोने लगते हैं, जिसके बाद बच्चों को यह समझ नहीं आता है की आखिर उन्हें इस परिस्थिती में क्या करना चाहिए। बच्चों को रोते देख मां अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाती है जिसके बाद बच्चें मोबाइल से बनाएं जा रहे वीडियो को देख लेते हैं और मां का प्रैंक पकड़ा जाता है।

ये महिला बच्चे की प्रैम गाड़ी को चुराने की कर रही थी कोशिश, उसके बाद देखें आगे...Viral Video

लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं

बता दें कि, वीडियो को Ffs OMG Vids नामक ट्विटर पेज (Twitter Page) ने इसे शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, मां प्रैंकस्टर। इस वीडियो को अब तक करीब 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कई लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं (Reactions) भी दी है जिनमें कुछ इसकी आलोचना करते दिखाई दे रहे हैं, वहीं बाकि लोगों को बच्चों के साथ हुए इस प्रैंक पर दया आ रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.