Sunday, Apr 21, 2019

केरल में बसों पर पेंट किए गए पॉर्नस्टार्स, लोगों ने दिया ऐसा Reaction

  • Updated on 7/3/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में पॉर्न और पॉर्न स्टार्स को लेकर लोग चुप्पी धारण करते लेते हैं। हालांकि सबसे ज्यादा पॉर्न देखे जाने वाले देशों की लिस्ट में कई सालों से भारत भी शामिल है। लोग यहां पॉर्न देखते हैं लेकिन इस बारे में खुलेआम बात करना पसंद नहीं करते हैं।

लेकिन इस मामले में अब केरल कुछ खुला है और इतना खुलकर सामने आया है कि उन्होंने शहर भर की बसों पर पॉर्न स्टार की तस्वीरें पेंट कर दी हैं। इस बारे में जानकारी ट्विटर के जरिए मिली है।

OMG! अनजाने में हुई इस गलती के चलते महिला पत्रकार को छोड़ना पड़ा देश, देखें Video

एक ट्विटर यूजर ने हाल ही में केरल की बसों की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की जिसमें दिख रहा है कि बसों पर पॉर्न स्टार जैसे मिया खलीफा, सनी लियोन और केरन ली पेंट किए गए हैं। 

इस फोटो के सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही लोगों ने इसे वायरल कर दिया। बता दें कि केरल के चिकूज टूर एंड ट्रेवल्स की प्राइवेट बसे हैं जिनपर पॉर्न स्टार की तस्वीरें पेंट की गई हैं। यहां तक की इस फोटो के वायरल होने के बाद पॉर्न स्टार केरन ली ने भी सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी। वो इन तस्वीरों को देखकर खुश हुए हैं। 

वहीं एक ट्विटर यूजर ने इस कंपनी का एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो से पता चला है कि कंपनी ने बसों में डीजे भी लगा रखा है।

देखें  

बता दें कि इन फोटो में पॉर्न स्टार मिया खलिफा और ब्राजर्स के मशहूर पॉर्न अभिनेता केरन ली हैं। इनके अलावा कई और पॉर्न स्टार्स इन बसों पर सजे हैं। वहीं एक्स पॉर्न स्टार और अब बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन भी इन्हीं के साथ इन बसों पर पेंट की गई हैं। 

वीडियो में देख सकते हैं की एवेंजर्स के सुपर हिरो भी इन बसों पर पेंट किए गए हैं। बसों में पॉर्न स्टार्स पेंट करने से लेकर डीजे तक सभी कुछ लोगों को लुभाने के लिए किया गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.